यह एक ऐसा वीडियो है जिसे संसार के हर पुरुष को देखना चाहिए…VIDEO

7980
Share on Facebook
Tweet on Twitter

हम हर दिन कोई न कोई अजीबोगरीब घटनाओं के बारे में सुनते हैं जिन्हें सुनकर हमे अटपटा सा महसूस होता है l कभी कभी तो कोई घटना ऐसी सुन लेते हैं जिस पर यकीन करना बहुत मुश्किल हो जाता है l लेकिन कई बार ऐसी अटपटी घटना का सच पता लगने के बाद उन पर यकीन भी हो जाता है l हम लोग हर दिन इनंटरनेट पर ऐसी अजीबोगरीब कहानियां पढ़ते रहते हैं l

source

जैसा की आप सभी जानते है सोशल मीडिया आज एक समय में बहुत आगे जा चुकी है जितना की हम सोच भी नही सकते इसके जरिए नई-नई जानकारी, वीडियो आदि देखना फिर लोगों को आगे शेयर करना ये सब लोगों के लिए आम बन चुका है। इसके साथ ही आजकल सोशल मीडिया पर कोई भी चीज बहुत जल्दी वायरल हो जाती है। कई लोग तो इसी वजह से चर्चित भी हो चुके हैं।

आज के समय में रेप, हत्या और लूट जैसी घटना बहुत साधारण हो गई है. आप जब भी अपना अखबार पढ़ते हैं या टेलीविजन पर न्यूज़ देखतें हैं तो सबसे ज्यादा इसी तरह की खबरें सामने आती हैं. उनमें से कई खबरें तो ऐसी होती हैं जिनके बारे में किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की होती. वैसे भारत के लोग महिला को  देवी मानकर पूजते है और वही महिला को हाथ का खिलौना भी समझते है।

 

जब चाहे महिला का इस्तेमाल करके इसको फेंक दो। हमारे देश आए दिन जो भी अपराध हो रहें है उनको लोग लड़को की गलती ना मानकर महिलाओं की गलती ज्यादा बताते है। बाहर ही नही बल्कि महिलाएं घर में भी सुरक्षित नही  है।बाहर की तो बात दूर बल्कि घर में भी महिलाओं के साथ दिन पर दिन अपराध बढ़ते जा रहें है। लेकिन हम जो वीडियो दिखाने जा रहें है इस वीडियो को देखकर हर किसी के आंख में आंसू आ जाएंगे।

इस वीडियो को इतना गंभीरता से दिखाया गया है कि हर किसी के दिल को झकझोंर कर रख देंगी। हर पुरुष इस वीडियो को जरुर देखें ताकि सबको पता चल सके इस समाज की असली सच्चाई। नीचे देखें वीडियो में ऐसा घिनौना अपराध शायद कोई नही सह पायेगा।

देखें वीडियो