वीडियो : भाई और बहन ने मिलकर बनाया एक ऐसा एम.एम.एस जिसे देखने के बाद आपको भी नहीं होगा यकीन!

11926
Share on Facebook
Tweet on Twitter

जिसने भी कहा है बिल्कुल सही कहा है कि जिस युग में हम जी रहे हैं वो कलयुग है. इस युग में मानव को ऐसी-ऐसी घटनायें सामने आती हैं जिनके बारे में किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. हमने अक्सर ऐसी घटनाओं का जिक्र सुना होगा जो इंसानियत को शर्मसार करती हैं. इस कलयुग के बारे में जितनी बात की जाए उतना ही कम होगा. क्योंकि अब भाई अपनी बहन की इज्जत को तार-तार कर देता है और पिता खुद अपनी बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लेता है और भाई-भाई आज एक दुसरे के दुश्मन बनते जा रहे हैं और बेटा खुद अपने पिता की इज्जत नहीं करता.

source

इतना ही इस तरह की कई ऐसी घटनाएं हैं जिनको देखकर लगता है कि वाकई इस संसार में पाप का बोलबाला है. एक युग वो था जब भगवान श्रीराम अपने पिता के बार कहने पर 14 वर्षों के लिए वनवास के लिए चले गए और एक युग ये है जिसमें अगर पिता अपने बच्चे से कुछ कह दे तो बेटा तुरंत उनको आँख दिखाने लगता है.

source

जिस बात का हम जिक्र कर रहे हैं वो तो बहुत छोटा सा वाक्य है. हमारी दुनिया में ऐसी-ऐसी घटनाएं होती हैं जिनके बारे में जिक्र करते हुए भी शर्म आती है, और इन जैसी अन्य घटनाओं को देखने के बाद लगता है कि अब धीरे-धीरे लोगों के अंदर से इंसानियत ख़त्म होती जा रही है.

source

आज हम आपको एक भाई और बहन का ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसको देखने के बाद आप भी यही कहंगे की वाकई लोग अपने फायदे के लिए बहुत गिरते जा रहे हैं. आपको बता दें कि इन दिनों सोशल पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक भाई और बहन मिलकर कुछ ऐसा करते हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जायेंगे.

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक भाई और बहन एक साथ रहते हैं और उनके माता-पिता नहीं होते हैं. एक दिन लड़की अपने भाई को उदास बैठा देखकर अपने भाई के पास जाती है और उससे कहती है कि भाई आप अपने ऑफिस क्यों नहीं गए. बहन के इस सवाल के जवाब में लड़का अपनी बहन को पूरी परिस्तिथि से अवगत करता है.

बहन अपने भाई की बातों को सुनने के बाद भावुक हो जाती है और भाई से कहती है कि आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है और सब ठीक हो जायेगा. उसके कुछ दिन बाद लड़की का भाई नौकरी के लिए बाहर जाता है और जब वह अपने घर वापस आता है तो पता चलता है कि उसकी बहन अपने दोस्त के साथ कहीं बाहर गई है. जब वह घर वापस आती है तो भाई उससे नाराजगी जाहिर करता है और आगे से बाहर जाने के लिए मना करता है.

एक दिन भाई को परेशानी में देखकर बहन अपने भाई से कहती है कि मेरे पास एक ऐसी तरकिप है जिससे हमारी परेशानी खत्म हो जायेगी. इसके बाद भाई और बहन ने मिलकर जो किया उसे देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे. आप नीचे दी गई वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे भाई और बहन ने एक एमएमएस बनाकर एक लड़के को ब्लैकमेल किया. इस तरह कि वीडियो को देखने के बाद लगता है कि लोगों के अंदर से इंसानियत अब ख़त्म होती जा रही है.