लड़के इस विडियो को ना देखें,लड़कियां देखें और कुछ सीखें!

55120
Share on Facebook
Tweet on Twitter

दिन-रात काम करने के बाद जब आप थककर घर आते है तो आपकों सिर्फ़ घर आकर आराम करने का मन करता है.दुनिया में सभी कामों का समय निर्धारित किया गया है.कुछ काम ऐसे होते है जो केवल दिन में ही किये जाते है और कुछ काम ऐसे होते है जो सिर्फ़ रात को होते है.आप ऑफिस के काम दिन में करते है वही आप घर आकर ऑफिस के काम करना पसंद नहीं करते.

Source

बात कि जाए शास्त्रों की तो शास्त्रों में कुछ ऐसे कार्यो के बारे में कहा गया है, जिन्हें रात को करने से आपकी ज़िंदगी बर्बाद हो सकती है. इन सभी कार्यो के बारे में बात की जाए तो रात के समय किसी को भी शारीरिक संबंध नहीं बनाने चाहिये. ऐसे बहुत से कार्य है जो महिलाओं को रात के समय नहीं करने चाहिये आज हम आपको ऐसे ही कुछ कार्यो के बारे में आपको बताने जा रहे है.

Source

रात के समय ना बनाए शारीरिक संबंध: शास्त्रों में कहा गया है कि रात को 12 बजे के बाद कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बनाने चाहिये.ऐसा इसलिए नहीं करना चाहिए क्योंकि 12 बजे के बाद अगला दिन शुरू हो जाता है और यह समय भ्रम बेला से ठीक पहले वाला समय होता है.ऐसे समय पर आदमी की मानसिक और अध्यात्मिक शक्तियां जागृत हो जाती है.

Source

मध्यरात्रि के कुछ समय बाद भ्रम मुहूर्त शुरू हो जाता है. ऐसे समय में व्यकित को अध्यन,मनन,ध्यान और भगवान की पूजा पाठ करनी चाहिये.कोई नई योजना बनानी हो तो नई योजना बनाने के लिए यह समय सबसे ज्यादा उचित है. लेकिन इस समय में शारीरिक संबंध नहीं बनाने चाहिये.अगर आप रात के समय शारीरिक संबंध बनाते है तो आपका बुरा समय शुरू हो जाएगा.शारीरिक संबंध बनाने का सर्वोतम समय सुबह 3 बजे से पहले का है.

Source

रात के समय खुले बाल करके ना सोए: पुराने समय में कहा जाता था कि लड़कियों को रात के समय खुले बाल करके नहीं सोना चाहिये. इसके पीछे भी एक बहुत बड़ा कारण था ऐसा इसलिए कहा जाता था क्योंकि रात को खुले बाल करने वाले लोगों को नकारात्मक शक्तियां अपनी और ज्यादा जल्दी आकर्षित करती है.

Source

इन नकारात्मक शक्तियों से बचने के लिए रात के समय महिलाओं को बाल बांधकर सोना चाहिए. महिलाओं के साथ-साथ जिस भी पुरुष की चोटी होती है उन पुरुषों को भी रात के समय बाल बाँधकर सोना चाहिए.

Source

रात के समय ना गुजरे चौराहों से:  चौराहा उस सड़क को कहा जाता है जहां पर 4 सड़के आपस में आकर मिलती है. इन चौराहो पर भूल के भी रात के समय नहीं जाना चाहिये. माना जाता है कि रात के समय चौराहो पर लोग टोने-टोटके और तांत्रिक क्रियाएं करते है.जिन भी लोगों को अपने घरों से इन नकारात्मक शक्तियों को दूर करना होता है वो इन चौराहों पर टूने-टोटके करके फेंक देते है और रात के समय उस रास्ते से गुजरने वाले इंसान के शरीर में बुरी आत्माओं का साया आ जाता है.

Source

इन चौराहो पर नकारात्मक शक्तियों का वास हो जाता है. इसके इलावा रात के अंधेरे में इन सभी शक्तियों का प्रभाव और भी तेज हो जाता है. इसलिए अगर आप भी रात के समय ऐसे किसी चौराहे में जाने की सोच रहे है तो जल्द ही आपकी जिंदगी में तूफ़ान आने वाला है.

Source

रात को ना लगाए सेंट: कुछ लोग रात के समय सेंट या इत्र लगाकर सोते है.शास्त्रों के अनुसार हमे सेंट लगाकर नहीं सोना चाहिए.ऐसा करने से हमे बुरे सपने भी आते है और रात को सेंट से आने वाली खुशबू नकारात्मक शक्तियों को जल्दी से अपनी और आकर्षित करती है.

Source

पुराने समय से ही कहा जाता है कि जब आप रात को सोने जाए तो उससे पहले आपको अपने हाथ और पैर धोने चाहिये. ऐसा करने के बाद आपको भगवान का स्मरण करना चाहिए, ताकि आपको सोने के बाद बुरे-बुरे सपने ना आए. इसके अलावा रात के समय भगवान का स्मरण करने से नकारात्मक शक्तियां आपसे दूर रहेंगी.

Source

रात को ना मिले किसी भी अनजान पुरुष या स्त्री से: रात के समय किसी भी पुरुष को किसी अनजान महिला या किसी भी महिला को किसी भी अनजान आदमी से अकेले में नहीं मिलना चाहिए. यहाँ तक किसी भी महिला और पुरुष को बुरी संगति वाले इंसान और शराबियो से रात के समय दूरी बनाकर रखनी चाहिए. अगर आप ऐसा नहीं करते तो इससे आपकी ही हानि होगी और साथ ही आपकी चारों ओर बदनामी भी होगी.

Source

लड़के इस वीडियो को ना देंखे क्योंकि इसको देखने के बाद…