बॉर्डर पर भारतियों सैनिकों से ख़ुद को कमज़ोर पड़ता देख अब पाकिस्तान और चीन ने मिलकर फेंका ये घटिया दांव जिसमे लड़कियों के साथ उन्होंने…

5067
Share on Facebook
Tweet on Twitter

भारत और चीन के बीच सीमा विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है | दोनों देशों में से कोई भी झुकने को तैयार नहीं है. चीन डोकलाम सीमा से अपनी सेना को नहीं हटा रहा है. भारत लगातार इस बात का विरोध कर रहा है. भारत ने चीन के डोकलाम सीमा पर सड़क बनाने का भी विरोध किया है. इसी के साथ भारत ने अपने पड़ोसी मित्र देश भूटान का भी इस सीमा विवाद में सहयोग किया है. चीन भी भारत को लगातार झूठी धमकी दे रहा है.  जिस तरह से भारत को देखकर चीन की जलन अब जगजाहिर हो चुकी है वैसे ही पाकिस्तान के बारे में भी दुनिया जानती है कि वो भारत को लेकर कभी सकारात्मक नहीं होता.भारत ने कई बार पाकिस्तान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया लेकिन पाकिस्तान ने हमेशा भारत को धोखा ही दिया.

Image result for indian army and chinese army at border
Source

चीन और पाक की खुफिया एजेंसियों ने भारतीय सेना के खिलाफ एक बड़ा जाल बिछा दिया है. चीन और पाक के एजेंसियों ने भारतीय जवानों का ध्यान भटकाने के लिए खूबसूरत लड़कियों का सहारा ले रहा है यह लड़कियां उर्दू-अंग्रेजी और हिंदी भाषाएँ बोलती ही हैं, उसके अलावा अपने हुस्न के जाल में अच्छे अच्छे अधिकारियों को फ़साने  के लिए बाकायदा ट्रेंड भी की गई हैं।

Related image
Source

भारत की मैगज़ीन इंडिया टुडे कि माने तो, भारतीय सेना ने इस पूरे मामले से निपटने के लिए सभी जवानों और अधिकारियों को अलर्ट कर दिया है. अधिकारियों को कहा गया है कि कोई भी अनजान खूबसूरत महिला या लड़की आपको फ़साने की कोशिश कर रही हैं, तो ये हनी-ट्रैप में फंसाने का मामला हो सकता है, और उन लड़कियों या महिला से दूर रहने की सलाह दी गई है.

Image result for chinese army and pakistani army together
Source

कुछ खुफिया एजेंसियों ने एक अलर्ट जारी कर यह दावा किया है कि यह महिलाएं सेक्स संबंध बनाने से कतराती नहीं हैं. और वो इसका पूरा-पूरा फायदा उठाकर अधिकारियों को अपने जाल में फंसाकर सभी जरुरी सूचनाएं लेकर गायब हो जाती है. ऐसे होने से अधिकारी किसी के सामने मुंह भी नहीं खोल पाते कि वो किस तरह लड़कियों के जाल में फंस चुके है और जरुरी सूचनाएं दुश्मन तक पहुंच चुकी होती है.

Image result for girls with pakistani army
Source

एक रिपोर्ट की माने तो, पाक और चीन की खुफिया एजेंसियां भारतीय सेना के अधिकारियों की हरकतों पर नजर रख रही है. खासतौर पर चाइनीज स्मार्ट फ़ोन चलने वाले इंडियन आर्मी ऑफिसर्स उनके खास रेडार पर है और उन अफसरों पर भी है जो पॉर्न साइटों पर जाकर किसी महिला से संपर्क साधते हैं, , ताकि किसी भी तरह से उनतक पहुंचा जा सके।