आंटी बना रही थी पिता के साथ संबंध,बेटे ने देखा तो आंटी ने उसके साथ भी…

23033
Share on Facebook
Tweet on Twitter

बच्चे भगवान का रूप होते है यह बात तो सभी अच्छे से जानते है.बच्चों की शरारते कभी खत्म नहीं होती है.उनके मन में जो आता है वो वहीं करते है.बचपन आपकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत समय होता है.पिता और बेटे का रिश्ता सबसे ज्यादा ख़ास होता है.एक बेटा अपने पिता से सारी बातें शेयर करता है.अगर बच्चे को कोई तकलीफ़ होती है तो वो सबसे पहले इस बात की जानकारी अपने पिता को देता है.पर आपने कभी सोचा है कि कोई पिता अपनी घिनौनी करतूत को छुपाने के लिए अपने ही बच्चे को मौत के घाट उतार देगा.

Source

यह मामला है राजधानी पटना के रानीगंज तालाब थाना क्षेत्र का है जहां अपने पिता और उसकी भाभी के बीच चल रहे अवैध संबंध को जब एक बच्चे ने अपनी आंखों से देख लिया तो पिता ने सच सबके सामने आने के डर से अपने ही बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी और किसी को ख़बर ना हो इस डर से बच्चे की लाश को नहर के किनारे फेंक दिया.

Source

अपने पति की इस काली करतूत का अंदाज़ा युवक की पत्नी को काफ़ी पहले ही लग चुका था. युवक अपनी भाभी के प्यार में इस कदर अंधा हो गया था कि वो अपनी भाभी की वजह से अपनी पत्नी और बच्चे के साथ बुरी तरह मारपीट करता था और अपनी पत्नी को घर से बाहर निकाल देता था.

Source

पति की इन हरकतों से दुखी होकर पत्नी कुछ समय पहले अपने 8 साल के बेटे को लेकर अपने माता-पिता के घर चली गई. जहां उसके माता-पिता के समझाने पर वो वापस अपने ससुराल आ गई थी. जब महिला ससुराल वापस आई तब भी उसके पति और भाभी के बीच नाजायज संबंध बनते रहे पर कल शाम जब देवर और भाभी कमरे में अपनी हवस की भूख को मिटा रहे थे तभी वहां इस युवक का 8 साल का मासूम बच्चा पहुंच गया. आंखों के सामने पिता की करतूतों को देखकर बच्चा चिल्लाने की कोशिश करने लगा.

Source

बच्चे को कमरे में देखकर देवर और भाभी के पैरों तले जमीन खिसक गई. पहले तो इन दोनों ने बच्चे को बहुत समझाने-बुझाने की कोशिश की. लेकिन बच्चे ने उनकी एक बात नहीं सुनी. बात को बिगड़ता देख बच्चे के पिता ने उसकी उसी समय गला दबाकर हत्या कर दी और शाम के अंधेरे में इन दोनों ने उसे सड़क किनारे नहर के पास फेंक दिया.

Source

जब बच्चे की मां को बच्चा काफ़ी देर तक कही दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने बच्चे को ढूंढना शुरू किया.तभी बच्चे की माँ को उसी गाँव के लोगों ने बताया कि नहर के किनारे किसी बच्चे की लाश पड़ी हुई है जब महिला नहर के पास पहुँची तो महिला के होश उड़ गए. वो उसका ही बच्चा था महिला ने रोते-रोते सबको अपने पति के अवैध संबंधों के बारे में बताया.

Source

बाप के द्वारा बेटे के साथ की गई इस घिनौनी करतूत को देखने के लिए घटनास्थल पर लगभग सैकड़ों लोग मौजूद थे. कुछ ही देर में इस मामले की पूरी जानकारी पास के ही थाने को दी गई. पुलिस ने बच्चे की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया. इसके बाद उसके पिता और आंटी पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल करने लगी.

Source

इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए थाने अध्यक्ष राजेश कुमार ने मीडिया को बताया कि बच्चे की मां ने लिखित शिकायत दी है जिसमें उसनें अपने बच्चे की हत्या का आरोप अपने पति और उसकी भाभी पर लगाया है इसके साथ ही महिला ने अपने पति पर उसकी ही भाभी के साथ अवैध संबंध के बारे में खुलासा किया है.

Source

महिला ने अपनी शिकायत में लिखा है कि दोनों को घरवालों के लाख बार मना करने के बाद भी शारीरिक संबंध बनाते थे. जब उनकी इस करतूत का विरोध किया जाता तो वो सबके साथ मारपीट करते थे. पति की इन हरकतों से दुखी होकर मैं अपने माता-पिता के घर रहने चली गई थी.लेकिन ससुराल वालों के समझाने पर मैं वापस अपने ससुराल आ गई थी. बहुत देर तक जब मेरे पति घर वापस नहीं आए तो मैंने अपने बेटे को उन्हें बुलाने के लिए भेजा.मेरा बेटा उन्हें बुलाने गया पर वो खुद भी वापस नहीं आया.

Source

महिला की लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए महिला के पति और उसकी भाभी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद दोनों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वो जब कमरे में संबध बना रहे थे तभी अचानक से बच्चा कमरे में आ गया.

Source

अपने और भाभी की इस घिनौनी करतूत का खुलासा सबके सामने होने के डर से इन दोनों ने बच्चे की हत्या कर दी. हालांकि इन दोनों ने कई बार अपना बयान बदला. अब पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतज़ार है जिसके बाद पता चलेगा कि ये बच्चे की हत्या कैसे की गई है.