सिर्फ 3 ही मिनट में दांतों के पीलेपन को दूर करके मोती की तरह चमका के रख देगा ये नुस्खा

1007
Share on Facebook
Tweet on Twitter

बचपन में जब हमें अपने अच्छे और बुरे के बारे में नहीं पता होता था, तो हमारे माता पिता हमें सिखाते हैं. कि बेटा इस काम को करने पर आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ये आपके लिए बुरा है, इसलिए ये काम मत करो और हमारे जीवन में में काम आने वाली आवशयक बातों के बारे में बताते है. लेकिन कुछ बच्चे ऐसे होते हैं. जो अपने पेरेंट्स की बातों पर ध्यान नहीं देते है और आगे चलकर उसका फल भुगतना पड़ता है. हमारी कुछ अच्छी आदतें ऐसी है जो हमें बचपन से ही पड़ी होती है.

source

जिनमें से एक प्रतिदिन दांत साफ करने की भी है. जिसमें हम रोज़ उठकर बिना किसी के कुछ कहे अपने आप ही दांतों को मंझते है. लेकिन जो लोग अपने दांतों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते है, उनको दांतों से संबंधित बहुत सी बिमारियों का सामना करना पड़ता है. जिसमें से एक है दांतों में पीलापन की समस्या का हो जाना. जिसके बाद हम लाखों रूपये डेंटिस से इलाज़ कराने के लिए खर्च कर देते हैं और फिर भी राहत नहीं मिलती है.

source

लेकिन आपने सुना तो होगा, कि जिन बिमारियों के इलाज़ के लिए हम लाखों रूपयें बड़े अस्पतालों की दवायों पर करते हैं. वो बीमारियाँ कुछ घरेलू नुस्खों से भी ठीक हो जाती हैं. क्योंकि जब पिछले समय में बड़े हॉस्पिटल नहीं हुआ करते थे और जब किसी को स्वास्थ्य से संबंधित किसी तरह की परेशानी होती थी, तो घरेलू नुस्खें ही काम आते थे. ऐसा ही एक घरेलू नुस्खें के बारे में बताने जा रहे है, जिसके द्वारा आपके दांतों के पीलेपन की समस्या जड़ से खत्म हो जाएगी.

source

रोजाना कॉलगेट करने के बाद भी दांतों का पीलापन खत्म नहीं होता है. लेकिन इस नुस्खें के बाद आपके पीले दांत सिर्फ 3 दिन में ही मोती की तरह चमका के रख देगा. इस नुस्खें को बनाने के लिए सबसे पहले एक छोटे से बर्तन लें, जिसमें थोड़ा सा कॉलगेट लें और उसमें थोड़ा सा नींबू डालें और आधे से आधा चम्मच बेकिंग सोड़ा डालकर मिला लें और उसके बाद अच्छे से मिलाने के बाद जो पेस्ट बनेगा उसको दांतों पर लगातार तीन दिन तक प्रयोग करे l यकीन मानिये ये आपके दांत एकदम सफेद हो जायेंगे.

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि ये नुस्खा सिर्फ दांतों के पीलेपन को ही नहीं, बल्कि दांतों से संबंधित जितनी भी समस्याएं हैं उन सभी का निवारण कर देगा. क्योंकि जब भी हम अपने पीले दांतों के साथ किसी के सामने हंसने में भी डरते है, क्योंकि दुसरे लोग हमारे पीले दांतों पर मजाक उड़ाते हैं. लेकिन यह पहला ऐसा नुस्खा है जिसके माध्यम से पीले दांतों की समस्या जड़ से खत्म हो सकती हैं.

Loading...
Loading...