बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करता सच, जहाँ बाप अपनी बेटी को अकेला पाकर कहता है कि बाथरूम में जाओ और बिना कपड़ो के…

4688
Share on Facebook
Tweet on Twitter

कहा जाता है बेटी और बाप का रिश्ता दुनिया में सबसे पवित्र और नाजुक रिश्ता होता है लेकिन इसी रिश्ते को शर्मसार करते हुए बेटी के साथ कुकर्म करते हुए हैवानियत दिखाने का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगीl

Source

पंजाब के जालंधर में एक पिता अपनी ही बेटी को जबरदस्ती अपनी बेटी को अश्लील फिल्म बनाकर उसे देखने का दवाब डालता रहता था. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत कर दी. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है.

Related image
Source

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना जालंधर के GTB नगर की है. 16 साल की लड़की को उसका पिता खुद की न्यूड फिल्म बनाकर देखने को कहता था. लड़की अगर उसकी बात नहीं मानती थी तो उसे डराया और धमकाया जाता था. पिता की इस हरकत से परेशान होकर पीड़ित लड़की ने अपने मामा को पूरी घटना के बारे में बताया जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

Image result for indian father rapes daughter
Source

पुलिस की माने तो, पीड़िता लड़की के मामा की शिकायत पर ही आरोपी पिता के ऊपर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लिया है. पूरे मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Loading...
Loading...