वीडियो में देखिये जब छात्र को घर बुलाकर महिला टीचर कपड़े उतारकर उसके साथ करने लगी…

14120
Share on Facebook
Tweet on Twitter

आप अपने बच्चों को स्कूल में शिक्षा प्राप्त करने के लिए भेजते है.माता-पिता के बाद बच्चे के दूसरे गुरु उसके शिक्षक ही होते है.आपका बच्चा 6 घंटे स्कूल में रहता है वो वंहा क्या करता है उसके साथ स्कूल में कैसा बर्ताव होता है यह आपको पता नहीं होता है. आपको लगता है कि उसके अध्यापक उसके साथ आप माता-पिता जैसे ही रहते होंगे पर ऐसा हो जरुरी नहीं.

Source

हर परिवार अपने बच्चों को इसलिए स्कूल भेजता हैं ताकि वहां जाकर उनके बच्चे कुछ अच्छा सीखकर आयें. बच्चे स्कूल जाकर पढाई-लिखाई करके एक अच्छे इंसान बने. इसलिए हर इंसान अपने बच्चों को एक अच्छे स्कूल में पढ़ता है और स्कूल कि भी जिम्मेदारी होती है कि वो अपने यहां पढ़ने वाले सभी बच्चों को सही ज्ञान प्राप्त कराये. अगर स्कूल की ही कोई टीचर अपने यहां पढ़ने वाले बच्चों के साथ कुछ गलत करे तो आपका विश्वास स्कूल से उठ जायेगा और इसका बच्चों पर भी गलत असर होगा.

Source

एक टीचर और छात्र के बीच बड़ा पवित्र रिश्ता होता हैं. लेकिन एक महिला टीचर ने इस पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया है. टीचर के ऐसा करने पर उसकों जरा भी शर्म नहीं आई. टीचर द्वारा छात्र के साथ की गई इस हरकत को सुनकर आपके भी होश उड़ जायेगे.एक महिला टीचर ने अपने ही स्कूल के एक छात्र को अपने घर बुलाकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए.

Source

आजकल यह ख़बर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है. जिसके मुताबिक एक महिला टीचर जिसकी उम्र लगभग 28 साल के आस-पास हैं को अपने ही स्कूल के एक छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ़्तार कर लिया गया हैं और महिला शिक्षक के साथ उसके पति को इस छोटी उम्र के लड़के को शराब पिलाकर महिला से इस घिनौनी करतूत को अंजाम दिलवाने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया हैं.

Source

महिला पर जुर्म साबित होने के बाद महिला टीचर को लगभग 5 साल की जेल हो सकती हैं. अदालत ने पुलिस से इस महिला टीचर की पूरी बैकग्राउंड रिपोर्ट मांगी हैं. आपको बता दे की इस शिक्षिका ने पुलिस के सामने अपना अपराध स्वीकार कर लिया हैं. महिला टीचर ने बताया कि उसनें उसके ही स्कूल के 18 साल के एक छात्र के साथ सेक्स किया हैं.

Source

महिला टीचर ने बताया कि यह सब उसने शराब के नशे में चूर होने के बाद किया. वहीं अगर बात की जाए महिला के पति की तो महिला के पति ने उस छात्र के साथ शराब पीने की बात को स्वीकार किया है इसके लिए महिला टीचर के पति को 6 महीने की जेल हो सकती हैं. महिला टीचर ने इस बात को माना है कि जिस समय उसनें इस छात्र को अपने घर पर बुलाया था उस समय उसका पति घर पर ही मौजूद था.

Source

इस वीडियो को देखने से पहले हम आपको बता दे कि इस वीडियो को आप अकेले में देखे. छोटे बच्चों या लड़कियों के सामने इस वीडियो को बिलकुल भी मत देखियेगा. क्योंकि इस वीडियो में शिक्षिका ने अपने स्टूडेंट के साथ जो भी किया उसको सबके सामने देखने पर आपको शर्म आ जायेगी.

Source

आज के समय में गुरु और शिष्य का रिश्ता सबसे ज्यादा पवित्र होता है. इस रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली इस खबर को सुनकर लोगों के पैरों तले जमीन ख़िसक गई है. इसके वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही तूफ़ान खड़ा कर दिया है.

Source

नीचे देखिये इस महिला टीचर की घिनौनी करतूत का वीडियो