सलमान खान के इस ख़ास की मौत के बाद हुआ चौंकाने वाला ख़ुलासा, मौत से कुछ समय पहले आया था मैसेज जिसमे लिखा था कि…

1689
Share on Facebook
Tweet on Twitter

हमेशा दूसरों को ख़ुशी पहुँचाने वाला और लोगों को मनोरंजन कराने वाला हमारा बॉलीवुड़ काफी समय से रोष के माहौल से गुजर रहा है. हमारे बॉलीवुड़ में हालहि में कई कलाकारों की मौत ने पूरे फ़िल्मी जगत को सदमे में डाल दिया है. आए दिन किसी न किसी अभिनेता या अभिनेत्री की मौत की खबरें सामने आ रही हैं. हालहि में फ़िल्मी जगत के एक कलाकार की मौत ने एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया था. इस अभिनेता की मौत से ज्यादा हैरान करने वाला उस कलाकार का वो मेसेज था जो उसने अपनी मौत के चंद मिनटों पहले लिखा था.

source

हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘वांटेड’ और ‘तुमको न भूल पाएंगे’ में सलमान खान के को-स्टार एक्टर इंदर कुमार की जो अब इस दुनिया में नहीं रहे. बता दें कि 44 वर्ष के इंदर कुमार का गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया था. इंदर कुमार की मौत के बारे में बताया जा रहा है कि उनकी मौत नींद में ही हो गई थी. डॉक्टरों ने इंदर की मौत के पीछे की वजह हार्ट अटैक को बताया है.

source

अगर हम इंदर के बारे में बात करें तो वह अन्य कलाकारों की तरह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं थे, लेकिन अपनी मौत से कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना आखिरी मेसेज लिखा था. जिसका खुलासा उनकी मौत के बाद हुआ है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंदर कुमार ने अपनी मौत से करीब 24 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी संदेश लिखा था. उन्होंने अपना ये आखिरी मेसेज 27 जुलाई को 6 बजकर 28 मिनट पर पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने अपने एक फोटो के साथ Peace लिखा था.

source

आपको बता दें कि इंदर के इस मेसेज को पढ़ने के बाद उनके सभी चाहने वाले और इंस्टाग्राम के उनके सभी दोस्त उनके मेसेज को पढ़ने के बाद हैरान रह गए थे. सब इस बात को सोच कर हैरान हैं कि क्या इंदर कुमार को अपनी मौत का अहसास पहले ही हो गया था? बीते शुक्रवार को मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट पर इंदर कुमार का अंतिम संस्कार किया गया था.

source

उनके अंतिम संस्कार के समय सबसे हैरानी की बात ये थी कि इस मौके पर बॉलीवुड या टीवी का कोई बड़ा स्टार नहीं दिखा. इंदर की अंतिम विदाई देने के वहां सिर्फ उनके परिवार के लोगों के अलावा अयूब खान, डॉली बिंद्रा, टीना घई और कुछ ही चुनिंदा अभिनेता-अभिनेत्री ही मौजूद थे. इंदर कुमार के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उनका जीवन काफी विवादों में रहा है.

source

बता दें कि इंदर के साथ करीब 11 साल तक रिलेशन में रहने वाली ईशा कोप्पिकर उनकी मौत के बाद बेहद दुखी हैं और उनका कहना है कि इंदर के अंदर एक अच्छे एक्टर बनने की प्रतिभा थी, लेकिन उनकी कुछ आदतों की वजह से उन्होंने अपना सब कुछ गवां दिया था. अगर वो थोड़े सहज रहते तो उनके साथ ये सब ना हुआ होता और वह आज हम सबके बीच होते.  इंदर कुमारे ने अपने फ़िल्मी करियर के दौरान सलमान खान के साथ बहुत काम किया है और ये दोनों कई फिल्मों में एक साथ नजर भी आये हैं.

 

 

Loading...
Loading...