CM योगी की शिकायत लेकर भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे अमित शाह के पास, शाह ने भी सुना दिया चौंका देने वाला फरमान

879
Share on Facebook
Tweet on Twitter

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड बहुमत की जीत के बाद योगी आदित्यनाथ ने CM पद की कुर्सी संभाली थी . हालाँकि, उनका सीएम पद की शपथ लेना काफी विवादास्पद था लेकिन फिर भी राज्य के लोगों को उनसे काफी उम्मीदें थी . CM योगी भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की पसंद थे . लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने अब CM योगी की शिकायत राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से कर दी है . जिसके जवाब में उन्होंने ऐसा चौंका देने वाला जवाब दिया है जिससे की सभी हैरान है .

source

दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजकल उत्तर प्रदेश के दौरे पर है . उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं, जिला अध्यक्षों और विभन्न इकाईओं के साथ बैठक की है और राज्य सरकार के कामकाज की समीक्षा भी कर रहे है . इन्ही बैठकों के बीच पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शिकायत अमित शाह से कर दी है . शाह ने भी राज्य सरकार को कार्यशैली में बदलाव लाने का सुजाव दिया है . उन्होंने राज्य सरकार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ लचीला रुख अख्तियार करने का आदेश दिया है . प्रदेश में भाजपा की सरकार काफी दशकों के बाद आई है और यही कारण है की अध्यक्ष महोदय कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाना चाहते है . राज्य कार्यकर्ताओं के मुताबिक़ सरकार के मंत्री किसी भी कार्यकर्ता से नही मिलते .

source

अमित शाह ने भी भाजपा के कार्यकर्ताओं की शिकायत पर बड़ा फैसला लिया है . कार्यकर्ताओं के मुताबिक़ उनकी शिकायत के बाद शाह ने कहा है की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हफ्ते में दो दिन कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उनकी बात सुनेंगे . इसके आलावा, उन्होंने ये आदेश भी दिया है की पार्टी कैडर को अब सरकार के मंत्रियों से मिलने के लिए किसी भी प्रकार की इजाज़त लेने की ज़रुरत नही है . यह तय भी हुआ है की सोमवार और मंगलवार को सीएम योगी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग भी करेंगे .

source

उत्तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर आये पार्टी अध्यक्ष ने कहा है की हमारा लक्ष्य भारतीय जनता पार्टी को पुरे देश में अपराजय बनाना है . संगठन की बैठक में शाह ने कहा है की ‘देश के कई राज्यों में भाजपा की सरकार बनने से पार्टी की ताकत कई गुना बढ़ी है . ऐसे में हम सबका लक्ष्य यही है की भाजपा ऐसी बने, जो अपराजय हो .’ इसी मीटिंग में शाह ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढाते हुए  कहा की पार्टी के कार्यकर्ता हमारी ताकत है . उन्होंने यह भी कहा की कार्यकर्ता की मेहनत के ही कारण देश और प्रदेश में उन्हें बड़ी विजय प्राप्त हुई है .

source
Loading...
Loading...