वीडियो में देखिये इस फेमस डांसर का प्राइवेट,पल डांस के अलावा कर रही थी बंद कमरे के अन्दर कुछ ऐसा जिसे देख आप भी…

5554
Share on Facebook
Tweet on Twitter
आजकल सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो की भरमार है। आये दिन कोई ना कोई डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता हैl हाल ही में  हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का डांस वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सपना चौधरी आए दिनों किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। अक्सर सपना चौधरी प्राइवेट पार्टी में भी डांस करती नजर आती है.
Source

वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि एक कपल बंद कमरे में डांस कर रहा है और इंटीमेट भी हो रहे है.सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि इस वीडियो में जो लड़की दिख रही है वो और कोई नहीं बल्कि हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी है. लेकिन सपना के साथ जो लड़का है उसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पायी है. पिछले कुछ दिनों से सपना चौधरी पर कई वीडियो सामने आए हैं। जिनमे से एक यह वीडियो भी है.

Source

वीडियो में सिर्फ डांस ही नहीं बल्कि आपतिजनक हरकत करते नजर आ रहे है.अक्सर हमने देखा है कि पैसे कमाने के चक्कर में लोग अश्लीलता पर उतर आते हैं. डांस की आड़ में अश्लीलता परोसी जा रही है. हम आपको बता दें कि ये लड़की के सपना चौधरी होने की पुष्टि हम नहीं करते है।

Image result for सपना चौधरी
Source

कुछ दिनों पहले सपना चौधरी ने हरियाणा के गुड़गांव सेक्टर 29 थाना क्षेत्र के चकरपुर में आयोजित एक कार्यक्रम  में रागनी प्रस्तुत की थी। इस करिकरम में सपना पर एक जाति विशेष पर टिप्पणी कर दी थी. जिसके बाद गांव के सतपाल तंवर नामक व्यक्ति ने आरोप लगाया था कि एसटी वर्ग के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

Image result for सपना चौधरी
Source

हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस लड़की को सपना चौधरी बता रहे है क्‍योंकि सपना जैसे ही देखती हैं यह लड़की. वीडियो किस जगा है उसकी भी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है और अभी तक इसे लाखों लोगों ने दिख लिया है.