मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए राजा महाराजा करते थे ऐसे नुस्खों का इस्तेमाल, जिसे सुनकर चौंक उठेंगे

14102
Share on Facebook
Tweet on Twitter

सेक्स पावर कौन नही बढ़ाना चाहता है। हर कोई रात में बिस्तर पर आंनद लेने के लिए तरह- तरह के नुस्खे अपनाता है। आजकल बाजार में भी कई तरह की दवाईयां मौजूद है जिनको लोग धड़ल्ले से इस्तेमाल कर रहें है लेकिन यह नही जानते है कि इनकी वजह से साइड इफैक्ट्स होने तक खतरा होता है। पहले समय के बारें में आपने भी सुना होगा कि पुराने राजा महाराजाओं की 30,40  से भी ज्यादा रानियां होती थी वह अपनी सेक्स लाइफ को किस तरह से जीते होगें तो आज हम आपको बताते है इस राज के बारें में कि राजा महाराजाओं की सेक्स लाईफ कैसी होती है।

source

कहा जाता है पहले समय में राजा अपनी सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए कुछ खास तरह की जड़ी बूटियों का सेवन करते थे।इन खास जड़ी बूटियो में इतनी ताकत होती थी कि सेक्स पावर में कई सालों तक जवान और स्टेमिना से भरपूर रहते थे। हम बताते है आपको आयुर्वेद एक्सपर्ट और प्रेक्टिशनर डॉ. अबरार मुल्तानी के कुछ नुस्खों के बारें में जो जिनको राजा महाराजा उपयोग करते थे।

source

जैसा कि सभी जानते है पहले समय में इतने पढ़े- लिखे एक्सपर्ट डॉक्टर नही थे। लेकिन कुछ विशेष तरह के वैद्य होते थे जो कि आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों से लोगों का उपचार करते थे। आयुर्वेदिक किताब के अनुसार जड़ी- बूटियां, रसायनें और धातुओं से सेक्स पावर के दवाएं तैयार करते थे। इसके बारें में यह भी कहा जाता है इन राजाओं की दवाईयों मे कुछ महंगे मोती, हीरें ,रतन भी इस्तेमान किये जाते थे। लेकिन हम आपको बता दें कि इसमें चिंता की बात नही है कि हम हीरें मोती वाली दवाएं कहा से लाये क्योंकि इन दवाईयों के अन्दर कुछ ऐसी जड़ी- बुटियां भी इस्तेमाल होती थी जो आज भी आसानी से मिल सकती है।

source

सबसे पहले हम बताते है आपको शिलाजीत के बारें में

शिलाजीत

इस्तेमाल– इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, – कमजोरी, एनर्जी की कमी, इम्युनिटी, बुढ़ापा, इरेक्टाइल आदि

नुस्खा– सेक्स पावर बढ़ाने के लिए चावल के दाने के बराबर शिलाजीत या इसकी चुटकी भर भस्म को एक चम्मच गाय के घी या शहद के साथ में लें।

source

शतावर का प्रयोग
इस्तेमाल– थकान, इन्फर्टिलिटी, इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, कमजोरी, लो स्पर्म काउंट, यूरिन प्रॉब्लम के लिए।
नुस्खा –   गाय का घी भी रोग को ठीक करने में बहुत कारगार होता है इसीलिए एक-एक चम्मच मिश्री के साथ आधा चम्मच शतावर का पाउडर लें। ऊपर से दूध पी ले। फिर देखें चमत्कार

source

अश्वगंधा
इस्तेमाल – थकान, कमजोरी, लो स्पर्म काउंट, इम्युनिटी के लिए।
नुस्खा – जो भी पुरुष अपनी सेक्स पावर बढ़ाना चाहते है वह सोने से पहले गुनगुने दूध के साथ एक चम्मच अश्वगंधा का पाउडर लें।

source

केसर का उपाय
इस्तेमाल- इन्फर्टिलिटी, स्पर्म काउंट, कमजोरी, इरेक्टाइल डिस्फंक्शन,  थकान आदि
नुस्खा- सेक्स पावर बढ़ाने का सरल उपाय है कि सबसे पहले गुनगुने दूध में चुटकी भर केसर डालकर रात को सोने से पहले पिएं।

source

आंवला का उपयोग
यूज़- थकान, कमजोरी, यूरिन प्रॉब्लम, इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, स्पर्म काउंट के लिए।
नुस्खा- वैघ के अनुसार बताया गया है कि एक चम्मच आंवला पाउडर समान मात्रा में मिश्री मिलाकर सोने से पहले लें। फिर गुनगुना दूध पी लें। इससे आपको सेक्स पावर बढाने में सहायता मिलेगी।

(Note- कृपया धयान रखे इन जड़ी-बूटियों और नुस्खों की जानकारी प्राचीन आयुर्वेदिक ग्रंथों चरक संहिता, भावप्रकाश के संदर्भ से एक्सपर्ट द्वारा बताई  गई है लेकिन इसके इस्तेमाल से पहले अपने डॉक्टर से सलाह जरूर ले लें।

देखें वीडियों

Loading...
Loading...