सबसे करीबी इस शख्स की हुई अचानक मौत से,सलमान खान का हुआ रो-रो कर बुरा हाल

258
Share on Facebook
Tweet on Twitter

फिल्मों और सीरियल में काम पाने के लिए आपको दिन-रात मेहनत करनी पड़ती है और फिर कही जाकर आपको फिल्मों में काम मिलता है. फिल्मों में काम मिलना कोई आसन काम नहीं है इसके लिए आपको महंगी मुंबई में जाकर काम के लिए रहना पड़ता है और फिर भी आपको काम मिले जरुरी नहीं.

Source

अगर भारतीय सिनेमा नहीं होता तो शायद हमारे मनोरंजन के लिए कुछ नहीं होता. आज हम सभी अपने मनोरंजन के लिए टेलीविज़न का सहारा लेते हैं और उसमें अलग-अलग तरह के कार्यक्रम और फिल्मे देखते हैं. आज बॉलीवुड के पास ऐसे कई कलाकार है जिनके चाहने वाले सिर्फ भारत में नहीं बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं.बॉलीवुड में आमिर खान, शाहरुख़ खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन समेत कई ऐसे अभिनेता मौजूद है जिनके पूरी दुनिया लाखों की संख्या में फैन है.

Source

जब किसी अभिनेता या अभिनेत्री की मौत होती है तो ना केवल आम बल्कि सबके दिलों पर राज़ करने वाले बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियां भी सदमें में चले जाते हैं.

Source

आज बॉलीवुड के सभी कलाकारों का रो-रो कर बुरा हाल है. किसी को भी यकीन नही हो रहा कि कल तक उनके साथ काम करने वाला यह अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं रहा. इसका सबसे ज्यादा असर बॉलीवुड के नामी कलाकार सलमान खान पर हुआ है. जिसके बाद पूरा बॉलीवुड सलमान को हिम्मत दे रहा है ताकि सलमान इस सदमे से बाहर आकर पहले जैसे हो जायें. सलमान के सबसे करीबी इस शख्स ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है.

Source

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के सबसे करीबी दोस्त और फिल्म व टीवी के मशहूर अभिनेता इंदर कुमार का आज निधन हो गया. इंदर कुमार ने 44 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. इंदर कुमार की देर रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. जिस समय इंदर ने अंतिम सांस ली उस समय वह मुंबई के अंधेरी स्थि‍त अपने घर पर थे.

Source

इंदर कुमार ने अभिनय की शुरुआत 90 के दशक में की थी. फ़िल्मों के साथ इंदर टीवी में भी काम कर चुके है. इन्होंने अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ियों के खिलाड़ी और सलमान खान के साथ वॉन्टेड फ़िल्म में काम कर चुके है.

Source

टीवी पर भी इंदर कुमार ने अभिनय की बेहतरीन पारी खेली थी. वह एकता कपूर के मशहूर टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर वीरानी का रोल अदा कर चुके है. इस तरह वह स्मृति ईरानी के कोस्टार भी रह चुके हैं.

Source

आज कल इंदर कुमार अपनी आने वाली बॉलीवुड की फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की शूटिंग में बिजी थे. इंदर कुमार का आज अंतिम संस्कार यारी रोड के श्मशान भूमि में शाम करीब 6 बजे किया जाएगा.

Source

इंदर कुमार जयपुर के रहने वाले थे और फिल्मों में अभिनय करने से पहले इंदर मॉडलिंग में अपनी एक अलग पहचान बना चुके थे. इंदर कुमार ने दो विवाह किये थे. इंदर की पहली पत्नी बॉलीवुड के मशहूर पीआरओ राजू कार्य की बेटी है. जिनका नाम सोनल था. वहीं सोनल से तलाक लेने के बाद इंदर ने पल्लवी सर्राफ के साथ दूसरी शादी कर ली थी.

Source

इंदर कुमार ने फ़िल्मों में अपना करियर 1996 में मासूस फिल्म से शुरू किया था. फिल्म में इंदर की हीरोइन आयशा जुल्का थीं. इसके बाद इन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और फिर इनके अभिनय के जलवे सभी ने देखे है. अक्षय के साथ इन्होंने खिलाड़ियों के खिलाड़ी में काम किया था. इंदर की मशहूर फिल्मों में कुंवारा, घूंघट, दंडनायक, मां तुझे सलाम, हथियार जैसी फिल्मे शामिल हैं.

Source

सलमान खान और इंदर की दोस्ती बहुत पुरानी है. इंदर कुमार ने सलमान के साथ 3 फ़िल्मों में काम किया था. यह फिल्मे थी- 2000 में आई फिल्म कहीं प्यार न हो जाए, 2002 में आई फिल्म तुमको न भूल पाएंगे और 2009 में आई फिल्म वॉन्टेड. बता दें कि इन फ़िल्मों की बदौलत ही सलमान का बर्बाद होता करियर वापस पटरी पर आया था. वैसे इंदर कुमार को सलमान खान का बहुत ज्यादा करीब माना जाता है. इंदर कुमार को फर्श से अर्श तक लाने में सलमान का ही हाथ था.

Source

2014 में इंदर पर एक महिला ने उससे बलात्कार का आरोप भी लगाया था. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद महिला के साथ रेप की पुष्टि होने के बाद इंदर कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया था. कुछ समय बाद में इंदर बेल पर रिहा हो गए थे. हालांकि इंदर की पत्नी ने इंदर का पक्ष लेते हुए इसको रेप ना कहते हुए इसको वन नाइट स्टैंड का नाम दिया था.

Loading...
Loading...