महिलाएं अपने पति के बालों के साथ करें ये काम जल्द ही आपका पति सिर्फ आपका हो जाएगा…

1195
Share on Facebook
Tweet on Twitter

आज के युग में आपने बहुत सी खबर सुनी होगी कि जो पति अपनी पत्नी को शादी के बंधन में बांध कर लाया था उसी पति ने अब अपनी पत्नी को किसी बात को लेकर छोड़ दिया और कभी कभी तो ऐसी घटनांए सामने आती है कि लड़की की शादी होनें की देरी नही होती है और उसका पति किसी ओर महिला को दिल दे बैठता है। इस तरह की बहुत सी खबरें दिन–प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

आज के युग में आपने बहुत सी खबर सुनी होगी कि जो पति अपनी पत्नी को शादी के बंधन में बांध कर लाया था उसी पति ने अब अपनी पत्नी को किसी बात को लेकर छोड़ दिया

जिसके कारण महिलाओं के दिल में यही डर रहता है कि कभी कोई औरत उसके पति को अपने चक्कर में फंसा ना ले। ऐसे में हर महिला अपने पति को काबू रखने के बारें में सोचती है। वह चाहती है उसका पति सिर्फ उसका ही बना रहें और इसी के चलते हम आपको बताने जा रहें है कुछ ऐसे ही टोटके व तरीकों के बारें में जिससे आपका पति सिर्फ आपका ही रहेगा।

 

जिसके कारण महिलाएं के दिल में यही डर रहता है कि कभी कोई औरत उसके पति को अपने चक्कर में फसा ना ले। ऐसे में हर महिला अपने पति को काबू रखने के बारें में सोचती है। वह चाहती है उसका पति सिर्फ उसका ही बना रहें

सबसे पहला उपाय है कि महिलाओं को अपना घर बचाने के लिए भगवान श्री कृष्ण को याद करना चाहिए और साथ में राधा कृष्ण की तस्वीर अपने बैडरुम में लगाये और उसी के साथ एक और उपाय है कि आप सच्चे मन से भगवान श्री कृष्ण का नाम जपते हुए उस जातक का नाम एक भोजपत्र के टुकडे पर लाल चंदन से लिखकर उसे शहद की डिब्बी में डुबोकर शीशी को बंद करके रख दें और रोज जब भी आपके पास समय हो तो आप उस जातक को याद करते हुए उस शीशी को अपने दाहिने हाथ से सहलाएं, इससे पति हो या पत्नि दोनों के मन में प्रेम भाव उठेगा।

 

महिलाओं को अपना घर बचाने के लिए सबसे पहले भगवान श्री भगवान श्री कृष्ण को याद करना चाहिए और साथ में राधा कृष्ण की तस्वीर अपने बैडरुम में लगाये।

यदि किसी का पति दूसरी औरत को चाहने लगा है तो पत्नी को अपना सुहाग बचाने के लिए गुरुवार कि रात 12 बजे पति के सर से थोड़े बाल काटकर जला दें और उसके बाद में उस राख को पैर से मसल दें इससे जल्दी ही अापका पति आपको चाहने लगेगा।

 

पति को वश में करने के लिए इलायची का उपाय भी बहुत कारगार है।

आपको बता दे कि, पति को वश में करने के लिए इलायची का उपाय भी बहुत कारगार है। सबसे पहले शुक्रवार के दिन तीन इलायची लें और अपने बदन से छूकर उन इलायची को रुमाल में बांध कर छुपा कर रख दें। अगले दिन शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी व्यंजन में मिलाकर पति या प्रेमी को खिला दें.इस उपाय से बहुत जल्दी शुभ परिणाम मिलेगा। यह उपाय केवल शुक्रवार को ही करें।

Loading...
Loading...