OMG-रात के अंधेरे में घर के बाहर हो रहा था ऐसा काम, जिसे देखकर पड़ोसियों के उड़ गये होश…

669
Share on Facebook
Tweet on Twitter

देश में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गये हैं कि नियमों को ताक पर रखकर कानून से खिलवाड़ किया जा रहा हैं। खुलेआम गुंडागर्दी और दबंगई को बढ़ावा दिया जा रहा हैं। जिसपर कानून भी रोक लगाने में बेबश होता जा रहा हैं। ऐसा ही दिल दहला देने वाला एक वीडियों सामने आया हैं। जिसमें दोस्ती की आड़ में पीठ पर खंजर चला दिया गया। जिसको देखकर आप भी सहम जायेंगे।

SOURCE

दोस्ती में ऐसा धोखा… अभी तक आपने टीवी, सीरियल में ही देखा होगा। जो लोगों को शतर्क रहने के लिए जागरूक किया जाता हैं। लेकिन आज ये टीवी, सीरियल की कहावत भी सच हो गई हैं। वीडियों में आप खुद देख कर कहने लगेंगे कि कैसे एक दोस्त ने दोस्ती पर किचड़ उछालते हुए पहले तो उसके पैर छुए फिर ऐसा वार किया, कि पड़ोसी भी शोर सुनकर बाहर निकल आये। उसके बाद जो हुआ उसे शायद आप भी नहीं देख पायेंगे।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। जहां हत्या करने के ऐसे तरीके को देखकर लोगों के होश उड़ गये। अपराधी ने अंधेरे का फायदा उठा कर रात में व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। वीडियों में देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है, कि पहले तो व्यक्ति मोबाइल पर बात करते हुए जा रहा था। उसी बीच बाइक सवार दो युवक आते हैं। उन दोनों युवक में से एक उस व्यक्ति के पैर छूता हैं। और आशीर्वाद लेता हैं। पैर छूते वक्त ही व्यक्ति ऐसा कांड कर देता है, कि जिसकी लोग उम्मीद भी नहीं कर सकते हैं।

वीडियो में देखें पैर छूकर दोस्त को दिया ऐसा सिला…

सौरभ नाम से व्यक्ति की पहचान हुई हैं। बताया जा रहा है कि सौरभ पार्षद चुनाव की तैयारियों में लगा था। उसी बीच 5 दोस्तों के मन में बदला लेने की ठान ली थी, और दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। अपने ही दोस्त को एक के बाद एक गोलियां दाग दी। गोली लगने से युवक की तुरंत ही गिरके मौत हो गईं। पांचों दोस्त घटना को अंजाम देकर फौरन ही भाग गये। गोलियों की आवाज सुनकर पड़ोसी भी घरों से बाहर निकल आये। अपराधियों को तो कोई नहीं देख सका लेकिन इन अपराधियों की करतूत जरूर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं।

SOURCE

वीडियो में देखा जा रहा है कि अपराधी युवक का हाथ पकड़े है, और देखते ही देखते युवक पर गोली चला देता हैं। इस घटना का अंदाजा तो नहीं लगाया जा सकता है कि वो अपराधी कौन थे लेकिन इस घटना के बाद कानून पर जरूर सवाल उठाये जा रहे है क्योंकि बताया जा रहा है कि जिस जगह इस घटना को अंजाम दिया गया वहां से कुछ दूरी पर ही एसएसपी और जिलाधिकारी के आवास हैं। और उस इलाके में ऐसा हादसा हुआ जहां सुरक्षाबलों की तैनाती रहती हैं। ऐसे में ये भी सवाल हैं, कि जब उस जगह पर लोग सुरक्षित नहीं हैं तो आगे की तो उमीद ही नहीं लगाई जा सकती हैं।

Loading...
Loading...