30 हजार फीट की ऊंची फ्लाइट में इस तरह से एयर होस्टेस ने बचाई थी ट्विंकल खन्ना की जान …

627
Share on Facebook
Tweet on Twitter

ट्विंकल खन्ना भारत की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है।ट्विंकल ने अपने करियर की शुरुवात फिल्म बरसात से की थी इस फिल्म के अंदर इनके हीरों बॉबी देआल थे और साथ ही ट्विंकल को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर मे बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था।  ट्विंकल खन्ना राजेश खन्ना और डिम्पल कपाड़िया की बड़ी बेटी है। उनकी छोटी बहन रिंकी खन्ना भी अभिनेत्री रह चुकी है।लेकिन ट्विंकल ने कुछ फिल्मों के बाद ही अभिनेता अक्षय कुमार से शादी कर ली थी जिसके बाद वह फिल्मों में नही दिखी।

 

source

इनके प्यार की शुरुआत के बारें में कहा जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात मुंबई में फिल्म फेयर की मैगजीन के शूट पर हुई थी । 2001 में कुछ फ्लॉप फिल्में करने के बाद इन्होनें अक्षय से शादी कर ली थी। जिसके बारें में कहा जाता है कि ट्विंकल की सगाई अक्षय से दो बार हुई थी लेकिन पहली सगाई किसी कारण से टूट गई थी।

 

source

जैसा सभी जानते है ट्विंकल बॉलीवुड में काफी समय तक टिक नही पाई और सबसे बड़ी वजह यही है कि वह अपने पति अक्षय कुमार की वजह से ज्यादा पहचानी जाती है। ऐसा कोई भी व्यक्ति नही है जो फिल्मों से रिश्ता रखता हो और उनके पिता राजेश खन्ना को ना जानता हो। वह अपने समय के सुपरस्टार रह चुके हैं लेकिन वहीं उनकी बेटी की तरफ देखा जाएं तो उनकी उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना सुपरस्टार ना बन सकी।

 

source

ट्विंकल ने बॉलिवुड में लगातार फ्लॉप फिल्में दी और उसके बाद अपने प्रेमी अक्षय कुमार के साथ विवाह के बंधन में बंध गई जिसके बाद अब वह किसी भी फिल्म में नजर नही आई और फिर अपना करियर इंटीरियर डिजाइनिंग चुन लिया।

 

source

लेकिन हम जो बताने जा रहें है ट्विंकल से जुड़ी इस खास जानकारी के बारें में जो कि शायद ही कोई जानता होगा। ट्विंकल ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक बार फ्लाइट से यात्रा कर रही थी जिसके कारण उनकी हालत बेहद खराब हो गई । ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर भी शेयर करते हुए बताया कि उनके पास फ्लाइट में एक व्यक्ति बैठा  हुआ था और उस व्यक्ति ने ऐसा कर डाला कि उनका दम ही घुटने लगा।

 

source

दरअसल हम आपको बता दे कि, ट्विंकल खन्ना अभी कुछ दिन पहले ही कही बाहर फ्लाइट से जा रही थी और उसी दौरान उनके बगल में बैठे यात्री के जुराबों से बेहद बदबू आ रही थी जिसके कारण 30 हजार फीट की ऊंचाई पर उनका दम घुट रहा था. ट्विंकल ने इस बात को ट्विटर पर शेयर करते हुए यह भी बताया कि इस तरह के लोगों को कैसे बोला जाएं कि उनके जुराबों में से बदबू आ रही है।ऐसा लगा रहा था जैसे उसके जुराबों में मरे हुए दो मेढंक हो। ट्विंकल ने बताया कि उन्होनें अपनी परेशानी एयर होस्टेस के सामने रखी फिर एयर होस्टेस ने आसपास सूंघा और उस यात्री के सो जाने पर उसके बदबूदार पैरों पर परफ्यूम छिड़क दिया।”

Loading...
Loading...