इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक ऐसा वाक्य सामने आया जहाँ अपने छोटे भाई के उम्र के लड़के के साथ इस लड़की ने किया…

911
Share on Facebook
Tweet on Twitter

हिन्दू शास्त्रों में मनुष्य के जीवन से जुडे कई रहस्य हैंl जन्म से लेकर मृत्यु तक, हर प्रकार का उल्लेख हिन्दू शास्त्रों एवं ग्रंथों में पाया जाता हैl साइंस ने भले ही वर्षों के बाद जन्म और मृत्यु के रहस्यों को अपने मुताबिक लोगों तक पहुंचाया है, लेकिन यही रहस्य हजारों वर्ष पहले हिन्दू शास्त्रों में खोल दिए गए थेl

Source

सेक्स ऐसी प्रक्रिया है जिसका नाम सुनते ही दुनिया में सभी के दिमाग में खुराफाती कीड़ा जग जाता हैl ऐसी ही एक घटना अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना की है जहां एक लड़की पर एक नाबालिग लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने है. पीड़ित लड़के की माँ ने लड़की के खिलाफ केस दर्ज कर दिया. नॉर्थ कैरोलिना पुलिस ने आरोपी लड़की से 14 करोड़ रुपये का बॉन्ड हस्ताक्षर कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Image result for शारीरिक संबंध
Source

सूत्रों की माने तो, यह घटना अमेरिका के नार्थ कैरोलिना इलाके की है. आरोपी लड़की का नाम टेलर मोसले है और उसकी आयु 20 साल है वो कैरोलिन यूनिवर्सिटी की छात्रा है. वो पढ़ने के अलावा नार्थ कैरोलिना के एक बार में काम भी करती है. वही टेलर का दोस्त उसकी पीड़ित से जान पहचान कराई थी. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़के की उम्र 14 साल है पर उसका नाम नहीं बताया गया है.कुछ समय में दोनों अच्छे दोस्त बन गए आरोपी ने पीड़ित नाबालिग के साथ रेप किया था.

Image result for लड़का छोटा और बड़ी लड़की के बीचशारीरिक संबंध
Source

पुलिस ने आरोपी लड़की को रेप और नाबालिग के शारीरिक शोषण करने के मामले मे केस दर्ज कर लिया है. अगर टेलर दोषी पाई गयी तो उसे 25 साल की सजा हो सकती है. फिलहाल आरोपी लड़की से 14 करोड़ रुपये का बॉन्ड हस्ताक्षर करवा लिया है. इसे पहले भी लड़की ने शराब पीकर गाड़ी चलाने के जुर्म में 60 दिन जेल काट चुकी है.

Loading...
Loading...