प्रेमी के फोन पर रात में लड़की ने भेजी ऐसी तस्वीर, देखते ही रोने लगा लड़का..जानें बड़ी सच्चाई

1270
Share on Facebook
Tweet on Twitter

जैसा कि सभी जानते हैं आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ नया वायरल होता रहता है ।इसके जरिये हमें कोई न कोई नई जानकारी मिलती रहती है।आज के समय में सोशल मीडिया काफी आगे निकल चुकी है।लेकिन हम बात कर रहें है आये दिन वायरल हो रहे सोशल मीडिया की इस लड़की की सेल्फी के बारें में, जिसके बारें में जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा।

 

source

यह 18 साल की लड़की जिसका नाम रोजलिन शर्दिया है।यह 19 साल के लड़के नाथन यूरियास से प्यार करती थी।कहा जाता है इसकी लव स्टोरी काफी फेमस है. लेकिन अभी तक इन दोनों को कपल्स को सिर्फ तीन महिने ही हुए है। परंतु सबसे बड़ा सवाल यह उठाता है कि आखिर क्या है इनकी लव स्टोरी के पीछे का राज जो कि कई सोशल साईट्स पर इनके रोमांटिक लव चैट्स के स्क्रीन शॉट्स लगातार वायरल हो रहे है।लेकिन इस पोस्ट का सबसे बड़ा कारण के बारे में नही पता किसी को भी, जब लड़की ने अपने प्रेमी को सेल्फी भेजीं तो वह उसको देखकर तभी की तभी रोने लगा।  आगे पढ़कर जानें आखिर क्या है इस सेल्फी की सच्चाई।

 

source

लेकिन सोशल मीडिया पर फिलहाल इनके प्यार भरी लव चैट्स के स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं। लड़की ने भेजी सेल्फी तो रो पड़ा उसका प्रेमी…

 

source

दरअसल हम आपको बता दे कि,  यह दोनों प्रेमी प्रेमिका गुरुवार के दिन रात के समय में डेट पर गये वहां से दोनों अपने-अपने घर लौट गए। रात को चैट करते हुए नाथन ने अपनी प्रेमिका रोजलिन से सेल्फी सैन्ड करने को कहा, वही उसकी उसकी गर्लफ्रेंड ने लगातार 3 सेल्फी भेजी,जिसको देखकर लोग लगातार ट्वीटर पर शेयर कर रहें है। इस सेल्फी के बारें में कहना है कि लोगों ने  उसके ट्वीट को 50 हजार से भी ज्यादा इसको री-ट्वीट किया गया है जिसके पीछे का सबसे बड़ा कारण है कि उस सेल्फी के नीचे एक मैसेज लिखा था कि वो अपनी गर्लफ्रेंड की सुंदरता देखकर रोनें लगा था  पहली बार में रोजलिन को इस पर विश्वास नहीं हुआ। तब नाथन ने उसे अपनी तस्वीर भेजी, जिसमें उसकी आंखों से आंसू निकल रहे थे।

 

source

इस कपल के प्यार भरे मैसेज को पढकर लोगों ने अलग- अलग तरह के कमैंट्स करने शुरु कर दिये है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कहा है कि उसको रोजलिन के साथ शादी कर लोनी चाहिए.यहां तक की कुछ लोगों की सलाह है कि लड़कियों के नाथन जैसे लड़को को ही अपना प्रेमी चुनना चाहिए।

Loading...
Loading...