यदि आपकी भी राशी है ये तो आपके किस्मत में है अपार संपित और खुबसूरत बीवी

आखिर क्यों भक्त है इन 5 राशियों के लोग शादी से

37617
Share on Facebook
Tweet on Twitter

व्यक्ति की कुंडली उसके बारे में कई राज खोलती है। उसके चरित्र से लेकर उसके भविष्य के बारे में कई बाते पता चल जाती है। इसी वजह से शादी से पहले कुंडली मिलाई जाती है और गुण मिलने पर ही विवाह की बात आगे बढ़ती है। जानिए किस राशि के लोगों की पत्नी उनसे खुश रहती है।

Image result for राशियों

वैसे तो शादी करना या ना करना हर किसी की अपनी पंसद होती हैं लेकिन ज्योतिष की मानें तो सभी राशियों में 5 राशियां ऐसी होती हैं जो हमेशा से शादी की दूर भागना चाहते हैं। अगर किसी तरह से इन लोगों की शादी हो भी जाती तो आगें चलकर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं आइयें जानते है ये कौन सी ऐसी पांच राशियां।

सिंह राशि

Image result for मिथुन राशि

 

 

सिंह राशि के व्यक्तियों की तरफ लड़कियां आकर्षित होती है। इन्हें सुंदर पत्नियां ही मिलती है। ये अपने साथी को लेकर काफी वफादार होते है और रिश्ते के लिए पूरे तरह से समर्पित भी होते हैं। 

कन्या राशि

Image result for कन्या राशि

कन्या राशि के व्यक्ति दिखने में काफी हैंडसम होते हैं। हर लड़की इस तरह के लड़के को पति के रूप में पाना चाहती है। इस राशि के व्यक्ति अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं।

 

कुंभ राशि

Image result for कुंभ राशिकुंभ राशि के लोग अपने स्वभाव से बहुत ही रहस्यमयी होते हैं ये लोग न तो अपनी किसी बात को किसी ओर को समझा पाते हैं और न ही किसी की बातों को जल्दी से समझ पाते है इसी कमी के कारण ये शादी से दूर भागते है और शादी के बाद रिश्तों में तनाव के कारण शादी से कतराते हैं।

 

कर्क  राशि

Image result for कर्क राशि

कर्क राशि के कुछ लोग अकेले ही रहना ज्यादा पसंद करते है और वे किसी और को अपनी मन की बातें शेयर नहीं करते है ऐसे में इस राशि के लोग शादी न करना चाहते है क्योंकि उन्हें लगता हैं कि अगर शादी करते हैं तो पार्टनर को आपनी बातें साझा करनी पड़ेगी।

 

मकर राशि

Image result for मकर राशि

मकर राशि के व्यक्ति के बोलने का अंदाज दूसरों से काफी अलग होता है। इस राशि के पति अपनी पत्नियों को काफी सरप्राइज देते हैं और उनका यही अंदाज उन्हें दूसरों से अलग करता है।