लड़के ने बनाया लड़की का ‘MMS’ सोशल मीडिया में हो रहा है वायरल!

वीडियो में देखिये एक लड़के ने बनाया अपनी ही गर्लफ्रेंड का प्राइवेट वीडियो

10
Share on Facebook
Tweet on Twitter

बचपन से हमे सिखाया गया है कि कभी झूट मत बोलना,कुछ छुपाना नही कभी भी कुछ गलत न करना ! लेकिन अनजाने में आकर हमसे भूल हो ही जाती है! हम अपने पेरेंट्स से छुपा कर अपनी अलग दुनिया बसाने की सोचते है!  हम किसी और को अपना दिल दे बैठते है, किसी पर इतना ट्रस्ट कर लेते है की हमे उसके सिवाए कुछ और दिखता ही नही!  हमारी दुनिया उस इंसान तक ही सिमित रहती है! लेकिन किसी पर अँधा विश्वास करना भी गलत है! क्यूंकि कब कोई हमारी फीलिंग्स के साथ खेल जाए हमे पता नही चलता! फिर आखिर में हमारे पास रोने और पछताने के अलावा कुछ और नही बचता!

Related image

प्यार के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने का एक अजीबोगरीब किस्सा सामने आया है। एक लड़की पर आरोप है कि उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़के की न सिर्फ अश्लील क्लिप बनाई बल्कि उसे कई दिनों तक ब्लैकमेल भी किया।

 

आज कल के दौर में लड़की लड़को का मिलना आम बात है लेकिन कभी कभी कुछ बाते सबक बन जाती है कभी किसी के लिए बहुत बुरा बन जाता है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।  वीडियो में एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को अपने घर बुलाता है और फिर उसके साथ MMS बनता है, लेकिन इससे भी ज़्यादा शॉक तब लगता है जब लड़का उस वीडियो को इंटरनेट पर शेयर कर देता है।

  हमारी दुनिया उस इंसान तक ही सिमित रहती है! लेकिन किसी पर अँधा विश्वास करना भी गलत है! क्यूंकि कब कोई हमारी फीलिंग्स के साथ खेल जाए हमे पता नही चलता! फिर आखिर में हमारे पास रोने और पछताने के अलावा कुछ और नही बचता!

Loading...
Loading...