जैसे सीमा पर भारतीय जवान दे रहे हैं पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब,,, वैसे ही क्रिकेट के मैदान में भी पाक को खानी पड़ेगी मुह की!!!

देखिये आज भारत-पाकिस्‍तान वनडे क्रिकेट मैच!!!

299
Share on Facebook
Tweet on Twitter

भारत-पाकिस्‍तान में आज जिस तूफान के आने की बात  की जा रही थी वह अब चरम पर है। यह तूफान किसी भी चक्रवातीय तूफान से भयंकर है, जिससे किसी का भी बच पाना मुश्किल  है। लिहाजा आप सभी सावधान रहें और अपने मन में उठते हुए तूफान को भी काबू करने की कोशिश करते  रहें। इस भयंकर तूफान का वक्‍त पहले से ही निर्धारित था। यह तूफान ब्रिटेन से होता हुआ भारत और पाकिस्‍तान पहुंचा है।

इतना सब होने के बाद भी यदि आपको इस तूफान का अंदाजा नहीं हुआ है तो हम इस तूफान का नाम आपको बता ही देते हैं। इस तूफान का नाम है भारत-पाकिस्‍तान वनडे क्रिकेट मैच, जो हमेशा से ही हाईवोल्‍टेज वाला होता आया है। आज यह दोनों टीम इंग्‍लैंड के एजबेस्‍टन में आमने सामने  पहुंच चुकी हैं और मैच भी शुरू हो गया है। इसके साथ ही दोनों देशों के लोगों की धड़कनें भी कुछ समय के लिए बहुत तेज चलने लगी।हैं। इसका फीवर कुछ घंटों नहीं बल्कि कम से दो दिन तक नहीं उतरेगा। सभी लोग अपने टीवी सैट से चिपक कर रह  गए हैं। इसके जुनून का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया के ट्विटर पर #INDvPAK ट्रेंड कर रहा है। भारत और पाकिस्‍तान के बीच अब तक हुए मुकाबलों में ज्‍यादातर मैच पाकिस्‍तान के पाले में गए हैं हमने हमेशा ही पाकिस्तान को धुल चटाई है आज भी ऐसा ही होगा|

 

आगे देखिये भारत-पाक सीमा पर क्यूँ बना हुआ है तनाव!!!

1 of 2

Loading...
Loading...