लालू प्रसाद यादव को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगने के तुरंत बाद मोदी जी ने मारा ऐसा दाव के भूचाल आगया बिहार की राजनीती में .. लालू को कुछ समझ नहीं आ रहा .

चारा घोटाला मामले में आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगने के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है। पिछले कई दिनों से लालू परिवार पर बेनामी संपत्ति रखने के आरोप लगाने वाले

8283
Share on Facebook
Tweet on Twitter

चारा घोटाला मामले में आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगने के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है। पिछले कई दिनों से लालू परिवार पर बेनामी संपत्ति रखने के आरोप लगाने वाले बीजेपी नेता और सूबे के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के सामने समर्थन की गुगली फेंकी है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मोदी ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि अगर नीतीश कुमार लालू यादव का साथ छोड़ दें तो बीजेपी जेडीयू को समर्थन देने पर विचार करेगी।

दूसरी तरफ जेडीयू ने सुशील मोदी के बयान को गुमराह करने वाला बताया है। जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता के.सी. त्यागी ने कहा कि बिहार का जनादेश सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने 5 साल के लिए महागठबंधन को चुना है। त्यागी ने कहा कि सुशील मोदी गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।दरअसल यूपी विधानसभा चुनाव के बाद से ही सियासी गलियारों में ऐसी अटकलें लग रही हैं कि नीतीश कुमार और लालू यादव का साथ एक बार फिर टूट सकता है। हालांकि हर बार जेडीयू ने इन अटकलों को महज अफवाह बताकर खारिज किया है।

आगे जानिये इस पुरे पप्रकरण में मोदी जी का क्या रोल है 

1 of 2

loading...