बेसिक एजुकेशन डिपार्टमेंट की मीटिंग में योगी ने किया बड़े बदलाव का ऐलान, अब इस रंग की होगीं स्कूलों में यूनिफार्म

बेसिक एजुकेशन डिपार्टमेंट की मीटिंग में योगी को किसी ने बच्चों की स्कूल यूनिफॉर्म का रंग कमल के रंग जैसा तो किसी ने केसरिया करने की सलाह दी।

2038
Share on Facebook
Tweet on Twitter

यूपी में बीजेपी सरकार बनने के बाद से सीएम योगी आदित्यनाथ लगभग हर रोज अलग-अलग डिपार्टमेंट्स के अफसरों और मंत्रियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं। बीते दिनों बेसिक एजुकेशन डिपार्टमेंट की हुई प्र‍ेजेंटेशन खास रही। दरअसल, इस दौरान अफसरों और मंत्रियों ने ये चर्चा की कि आने वाले 100 दिनों में डिपार्टमेंट कैसे काम करेगा और स्कूलों में बच्चों की यूनिफॉर्म चेंज कर क्या रखी जाए। मीटिंग में मौजूद सूत्रों ने बताया कि योगी ने कहा कि जो बच्चों को पसंद आए, यूनिफॉर्म का कलर वही होगा।किसी ने कहा केसरिया तो किसी ने कहा कमल के कलर में हो यूनिफॉर्म…

योगी को इम्प्रेस करने के लिए मीटिंग में पहुंचे मंत्रियों ने उन्हें अजीबोगरीब सलाह दीं। यूनिफॉर्म को लेकर पहले मंत्रियों से सलाह मांगी गई। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इसका रंग भगवा या फिर केसरिया होना चाहिए।
– वहीं, एक दूसरे मंत्री ने कहा कि पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के रंग को भी तरजीह दी जा सकती है। मंत्रियों की सलाह सुनकर योगी काफी देर तक शांत बैठे रहे और कोई रिएक्शन नहीं दिया।

योगी ने अफसरों से पूछा- कैसा हो कलर?ये डिसीजन भी हुए मीटिंग में

1 of 3

Loading...
Loading...