सीएम योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड के दौरे पर है, इस दौरान झांसी पहुँचते ही उन्होंने किसे किसे फटकार लगाई जानकर आप भी रह जायेगे

बुंदेलखंड दौरे पर CM योगी, झांसी पहुंचते ही कर दिया ये काम कि मच गया हड़कंप।

771
Share on Facebook
Tweet on Twitter

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सत्ता पर काबिज होने के बाद पहली बार आज बुंदेलखंड पहुंचे है। अपने इस दौरे के तहत सीएम झांसी भी पहुंचे। झांसी पहुंचते ही योगी आदित्यनाथ के कार्रवाई से हड़कंप मच गया। योगी आदित्यनाथ जैसे ही झांसी के पुलिस लाइन हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से उतरे सीधा वो सिविल अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। इसके बाद सीएम झांसी के स्थानीय अनाज मंडी के लिए रवाना हो गये। सीएम बनने के बाद योगी का यह पहला बुंदेलखंड का दौरा।

सीएम ने अनाज मंडी में गेंहू क्रय केंद्र का भी निरीक्षण किया जहां कई खामियां देखने को मिली जिसके बाद उन्होंने क्रय केंद्र में मौजूद कई अधिकारियों को फटकार भी लगाई। सीएम योगी ने बुंदेलखंड में दो किसानों के खुदखुशी करने पर रिपोर्ट मांगी है। साथ ही सीएम योगी ने बुंदेलखंड में दो किसानों के खुदखुशी करने पर रिपोर्ट मांगी। अस्पताल और गेंहू क्रय केंद्र के निरीक्षण के बाद सीएम योगी एक प्राइमरी स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे। जहां उन्होंने मिड-डे मील की जानकारी ली और क्लास में पीने के पानी का जायजा लिया। सीएम ने वहां मौजूद बच्चों से भी बात की।

किसानों के लिए कर गये बड़ा ऐलान जाने आगे 

1 of 2

Loading...
Loading...