ब्रेकिंग न्यूज़ -वरुण गाँधी से नाराज बीजेपी अध्यक्ष का बड़ा फैसला ……खुद प्रधानमंत्री हैरान अमित शाह के इस फैसले से

वरुण गांधी ने ये ब्यान इंदौर के एक प्राइवेट कॉलेज में 22 फ़रवरी को दिया था.उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी का ये बयान तब आया था जब बीजेपी पांच राज्यों में चुनाव लड़ रही थी.

25129
Share on Facebook
Tweet on Twitter

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी यूपी की जीत के बाद अब वरुण गांधी को सुधरने का एक और मौका दे रही है इसलिए वरुण गांधी को पार्टी के एक बड़े महामंत्री सिर्फ कड़ी चेतवानी देंगे. इसके बाद भी अगर वरुण गांधी ने सरकार और पार्टी लाइन से अलग हटकर बयान दिए तो पार्टी कड़ा कदम भी उठा सकती है.सूत्रों का कहना है कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के दौरान वरुण गांधी ने वेमूला का मुद्दा उठाने की कोशिश की थी. उन्होंने दिल्ली के एक स्कूल में ये कह कर सभी को चौका दिया था कि “वेमुला का सुसाइड नोट पढ़कर उन्हें रोना आ गया था.”


रोहित वेमुला की आत्महत्या का मुद्दा सरकार और बीजेपी पर भारी पड़ा था और बीजेपी इस मुद्दे पर बैकफुट पर आ गयी थी. हालांकि बाद में कलेक्टर की रिपोर्ट में ये साफ हुआ कि रोहित वेमुला दलित था ही नहीं.सूत्रों के मुताबिक पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, वरुण गांधी के साथ-साथ सुब्रमण्यम स्वामी के हर मसले पर बयान देने से नाराज हैं. और इसलिए स्वामी को बुलाकर कड़ी चेतावनी देने के आदेश पार्टी अध्यक्ष ने दिए हैं. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की इस चेतवानी से साफ़ है कि उत्तर प्रदेश सहित चार राज्यों में सरकार बनने के बाद बीजेपी अब अनुशासनहीनता बर्दाश्त करने के मूड में नहीं दिखाई दे रही.

2 of 2

Loading...
Loading...