Categories
Other

ज्योतिष समाधानः दांत दर्द और करियर में बाधा तो क्या है उपाय

जीवन है तो इसमें उतार-चढ़ाव तो लगे ही रहते हैं. आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हर व्यक्ति किसी न किसी समस्या से परेशान रहता ही है. सनातन परंपरा और ज्योतिष कहता है कि हमारे जीवन पर ग्रह-नक्षत्रों का प्रभाव पड़ता है और इनकी चाल बदलती है तो हमारे जीवन में कभी सुख आते हैं तो कभी दुख.

ऐसे में अगर आप किसी समस्या से पीड़ित हैं और इसका समाधान नहीं निकल रहा है तो एक बार ज्योतिष का नजरिया अपना कर देखिए. ऐसे ही कुछ समस्याओं और ज्योतिष उपायों को बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य-

अगर दांत का दर्द करे परेशान

कुंडली में बुध ग्रह के कमजोर होने पर दांत की समस्या बनी रहती है. ऐसे में अगर आप इससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो बुधवार के दिन गाय को हरा चारा खिलाएं. इसके साथ ही फिटकरी का उपयोग करें. फिटकरी से दांत का दर्द दूर होता है. ब्राह्मण को हरी सब्जियों का दान करें. हर रोज ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं स: मंत्र का जप करें.

करियर-पेशे में बार-बार काम अटक रहे हैं, कब होगा सुधार

अगर आपकी कुंडली मीन लग्न की है और राशि धनु है, तो ऐसे में करियर के घर में राहु बैठने से परेशानी होती है. राहु को खुश करने की कोशिश करें. इसके लिए पानी में चंदन का इत्र डालकर स्नान करें

हर शनिवार पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाएं. इस तरह आप अपने करियर में आने वाली रुकावटों को दूर कर पाएंगें. अगर आप पेशे से ठेकेदार हैं और आपकी कुंडली इस तरह की है तो यह उपाय आपके लिए सटीक होगा.