Categories
धार्मिक

Vashikaran : पति को गुलाम बनाने का टोटका, जानें

सभी महिलाएं यही चाहती हैं कि उनका पति उनसे बहुत प्यार करे, उनका ख्याल रखे और उनका सम्मान करे। वहीं दूसरी ओर पति भी हमेशा अपनी पत्नी को खुश करने की कोशिश करता है लेकिन किसी ना किसी कारण से उनका प्यार बंट जाता है। ऐसे में कई बार पति-पत्नी के बीच कोई तीसरा व्यक्ति आ जाता है जिस कारण उनका प्यार एक-दूसरे के प्रति कम हो जाता है। अगर ऐसे में कोई सौतन आपके बीच में आ चुकी है तो आप भी अपने पति को अपने वश में कर सकती हैं और सौतन को अपनी जिंदगी से दूर कर सकती हैं। तो आइए जानते हैं पति को अपना गुलाम बनाने के उपायों के बारे में।

1. रात को सोते समय पत्नी अपने पति के नीचे एक सिंदूर की पुड़िया और पत्नी अपने तकिया के नीचे कपूर की पुड़िया रख दें और सुबह सिंदूर की पुड़िया को निकालकर घर के बाहर फेंक दें और कपूर को निकालकर उसी कमरे में जला दें। यह प्रयोग आप किसी भी माह के शुक्ल पक्ष में कर सकते हैं।

2. एक पान का पत्ता लेकर उस पर चंदन और केसर का चूर्ण मिलाकर रखें और मां भगवती दुर्गा की तस्वीर के सामने बैठकर दुर्गासप्तसती का 41 दिन तक पाठ करें और पाठ करने के बाद प्रतिदिन पान के पत्ते से चंदन और केसर लेकर अपने मस्तक पर तिलक करके ही अपने पति के सामने जाएं। ऐसा करने से आपका पति आपके वश में हो जाएगा और आपका गुलाम बन जाएगा।