Categories
धर्म

गुरुवार के दिन कोई भी कष्ट छू भी नहीं पाएगा इन राशियों को…

धार्मिक ख़बर

गुरुवार के दिन कोई भी कष्ट छू नहीं पायेगा इन राशि वालों को, स्वयं महाकाल करेंगे रक्षा

गुरुवार के दिन कोई भी कष्ट छू नहीं पायेगा इन राशि वालों को, स्वयं महाकाल करेंगे रक्षा
मेष राशि

इस राशि वालों पर महादेव अपनी असीम कृपा हमेशा बरसाते है। जिसके कारण इन नाम वालों को हमेशा अपने कार्यक्षेत्र में तरक्की प्राप्त होती है। कुछ लोगों की हर तखलीफ़ को महादेव हर लेते है। उनके जीवन में खुशियां भर देते है।

मिथुन राशि

इस राशि के व्यक्तियों का सारा काम सफलतापूर्वक निपटेगा। परिवार में कोई नई खुशी आने की संभावना नजर आ रही है जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। किसी सरकारी नौकरी के योग नजर आ रहे हैं। किसी शादी पार्टी में जा सकते हैं।कन्या राशि

इस राशि वालों को महादेव का पूरा सहयोग प्राप्त होता है। महादेव इनके जीवन में कभी बुरा समय नहीं आने देते है। छोटी परेशानियों से भी शनिदेव इनका रक्षण करते है। ये लोग महादेव की जितनी आराधना करे उतना ही इनके लिए अच्छा साबित होता है।

तुला राशि

छात्रों के लिए बहुत अच्छा दिन है। वे परीक्षा में बढ़िया प्रदर्शन करेंगे। हालाँकि इस सफलता को सिर पर न चढ़ने दें और इससे प्रेरणा लेकर ज़्यादा कड़ी मेहनत के लिए कमर कसें। दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी।

धनु राशि

आज का दिन मित्रों और स्वजनों के साथ आनंदपूर्वक बिता सकेंगे। व्यापार के क्षेत्र में लाभ होने की संभावना अधिक है। साझेदारों से लाभ होगा। छोटा प्रवास या पर्यटन की स्मृति लंबे समय तक बनी रहेगी। सम्मान प्राप्त होगा। मन व्यग्र हो सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि को सूर्य परिवर्तग न करने से बहुत बड़ा फायदा होने वाला है। मिथुन राशि के तीसरे भवन का स्वामी सूर्य देव है। जोकि पराक्रम का स्वामी होता है। जो कि धन भाव में मेष राशि में भ्रमण करेंगे। मिथुन राशि के आय भवन में सूर्य के आने के कारण उनकी आय में वृद्धि होना निश्चित है।

कुम्भ राशि


इस राशि के जातकों के लिए मार्च का महीना किस्मत बदलने वाला है। जिसके साथ ही इन लोगों को सफलता मिलना शुरू हो जाएंगी। मनचाही सफलता मिलने से परिवार में खुशियां बढ़ जाएंगी तथा समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है।

मीन राशि

आपकी नए लोगों से मुलाकात होगी l आपकी बातों का गलत मतलब निकाला जा सकता है l नए स्थान पर घूमने जा सकते है l मनचाही इच्छा पूरी हो सकती है l परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी l विश्वासघात मिल सकता है l अपने स्वभाव पर कंट्रोल रखें l कानूनी मामलों में राहत मिलेगी l

दोस्ती वो 5 राशियां जिन्हें शिव जी वरदान देने वाले हैं वे मेष, तुला, कुम्भ,मिथुन, धनु ओर कन्या हैं।

सब देखिये