Categories
धार्मिक

चीटियों को आटा डालने से होते हैं ऐसे चमत्कारी काम की सोचेंगे पहले पता होता तो …

धार्मिक

हर कर्म का फल निर्धारित करते हैं शनिदेव। कहा जाता है कि कठिन मेहनत करके शनिदेव को प्रसन्न किया जा सकता है। अगर शनिदेव नकारात्मक होते हैं तो नौकरी, बिजनेस में परेशानियां आने लगती हैं। शनिदेव को खुश करने से करियर में कामयाबी तो मिली ही है साथ ही बिजनेस भी अच्छा चलता है। दरअसल शनि प्रेरणा, योग्यता प्रभाव, जिम्मेदारी और अनुसाशन के जरिए हमे नौकरी और बिजनेस में सफलता दिलाते हैं। ज्योतिषियों के मुताबिक कहा जाता है कि गरीबों, दुर्बल, असहायों, विकलांगों की मदद करने से शनिदेव जल्दी प्रसन्न होते हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही कुछ उपाय जिन्हे अपनाकर आप नौकरी में प्रमोशन और बिजनेस में कामयाब हो सकेत हैं। आगे की स्लाइडों में पढ़ें टिप्स:

अगर आपकी कुंडली में शनि की तिरछी नजर है। तो शनि के उपायों से आपको काफी मदद मिलेगी। नौकरी करने में मन नहीं गलता है या फिर काम आपके अनुसार नहीं है तो किसी बर्तन में सरसों का तेल निकाल लें और उसमें अपनी मध्यमा उंगली डालकर शनि मंत्र का जाप करें। इसके बाद उसी तेल से पीपल के पेड़ के नीचे दीपक जलाएं। 

शनिवार के दिन शनि भगवान की कृपा पाने के लिए चीटियों को आटा डालें या फिर मछलियों को आटे की गोलियां डालें। ऐसा हर शनिवार करने से शनि भगवान की कृपा मिलेगी और बिजनेस में बरकत होगी।

शनिवार के दिन शाम को पीपल के पेड़ के पास दीपक जलाएं और शनि चालीसा का पाठ करें। इससे नौकरी में आ रही परेशानियां खुद-ब खुद समाप्त हो जाएंगी। 

शनिवार के दिन सरसों के तेल का चौमुखी दीपक जलाएं और शनिदेव का जाप करें। ऐसा करने से भगवान शनिदेव सभी मुसीबतों को कम कर देते हैं।  

इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।