Categories
News Other

पाकिस्तानी पत्रकार का खुलासा, सिंथिया से सेक्स करना चाहतें थें प्रधानमंत्री इमरान खान 😱

खबरें

पाकिस्तान की राजनीति में सेक्स और रेप को लेकर उबाल आया है। पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक पर रेप के आरोप के बाद अब दावा किया जा रहा है कि कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ‘सिंथिया डी रिची से साथ सेक्स करना चाहते हैं। हालांकि इस दावों के बाद इमरान खान का कोई बयान नहीं आया है। लेकिन कुछ समय पहले इमरान खान की दूसरी पत्नी ये दावा कर चुकी हैं कि इमरान खान के कई अन्य महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध थे।

पाकिस्तान में आजकल अमेरिकी महिला सिंथिया डी रिची चर्चा में है। सिंधिया कुछ दिन पहले आरोप लगाया था कि पाकिस्तान के गृहमंत्री रहमान मलिक ने इसके साथ रेप किया। वहीं अब पाकिस्तानी न्यूज चैनल के एक पत्रकार ने चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जिसमें कहा गया है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सिंधिया के साथ सेक्स करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने सिंथिया के साथ सेक्स करने की पेशकश की थी। पाकिस्तानी टीवी की होस्ट अली सलीम का दावा है कि सिंथिया ने उनसे कहा था कि इमरान खान उसके साथ सेक्स करना चाहते हैं।

कभी सिंथिया और अली एक दूसरे के करीबी थी। अली का कहना है कि उस वक्त सिंथिया के काफी करीब थे एक साथ रहते थे और तभी सिंधिया ने इस बारे में उन्हें बताया। इससे पहले सिंधिया ने पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के नेता रहमान मलिक पर बलात्कार का आरोप लगा पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल ला दिया है। देश में इस आरोप लेकर विपक्षी दल पाकिस्तान की सरकार और पार्टी पर आरोप लगा रहे हैं। हालांकि पीपीपी ने कहा कि सिंथिया के आरोप बेबुनियाद हैं।

अली का कहा है कि सिंथिया ने उन्हें कभी रेप के बारे में नहीं बताया की रहमान मलिक ने उसके साथ रेप किया है। लेकिन उसने ये बताया था कि इमरान खान उसके साथ फिजिकल रिश्ते बनाना चाहते हैं। सिंधिया ने शुक्रवार को फेसबुक लाइव मलिक पर आरोप लगाया है। असल में कुछ महीनों पर इमरान खान की तलाकशुदा दूसरी बीवी रेहम खान का दावा था कि इमरान खान के कई अन्य महिलाओं के साथ संबंध हैं।