Categories
धार्मिक

सपने में इस तरह से दिख जाए बिल्ली तो समझिए जिंदगी में दस्तक देने वाली हैं खुशियां

बहुत से लोगों बिल्लियों को लेकर मन में कई सारी धारणाएं बना ली हैं जिन्हें वो किसी चीज से जोड़कर देखते हैं। कहा जाता है कि अगर बिल्ली रास्ता काट जाए तो आपके साथ दिन में कुछ ना कुछ अपशगुन जरूर होगा। इन बातों के चलते बहुत से लोग अपना रास्ता तक बदल लेते हैं। ये तो हो गई प्रैक्टिकल बाद। लेकिन, अगर बात की जाए सामुद्रिक शास्त्र की तो इसके अनुसार सपने में बिल्ली देखना शुभ और अशुभ दोनों माना जाता है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस तरह की बिल्ली देख रहे हैं। 

सपने में अगर बिल्ली अपने बच्चों के साथ नजर आए तो यह एक शुभ संकेत है। क्योंकि ऐसे में आप किसी खास रिश्तेदार या मित्र से जल्दी ही मुलाकात कर सकेंगे। बिल्ली को ऐसे देखना कोई अच्छी खबर सुनने के भी चांस होते है। 

छात्रों के लिए शुभ है सपने में बिल्ली देखना

अगर आप बिल्ली को बचाते हुए सपना देखते हैं तो यह आपके लिए शुभ संकेत है। इसका मतलब होता है कि आपका सही समय आने वाला है और उसके लिए आपको थोड़ी और मेहनत करनी पड़ेगी। छात्रों के लिए ऐसा सपना देखने का मतलब है कि वह किसी प्रतियोगिता में जीत सकते हैं।  

सपने में बिल्ली को पालना 

सपने में बिल्ली को पालते हुए देखने का मतलब ये है की आपकी कोई समस्या है तो वो दूर होने वाली है। इसके अलावा अगर कोई व्यक्ति बीमार है तो वो ठीक होने वाला है। 

सपने में बिल्ली को खाते हुए देखना 

सपने में बिल्ली को खाते हुए देखने का मतलब शुभ होता है। इसका मतलब ये होता है कि आपकी कोई पुरानी चीज खोई हुई है तो वो वापस मिल सकती है।