Categories
राशिफल

राशिफल 8 मार्च: मिथुन, मकर और कुंभ राशि के लिए सोमवार का दिन रहेगा अच्छा, और इन राशियों पर टूटेगा दुखो का पहाड़

धार्मिक खबर

मेष राशि आप किसी नतीजे या फैसला का इंतजार कर रहे हैं तो शांति रखें, सब ठीक हो जाएगा.  मनचाहे कामों को पूरे करने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है. परिवार के साथ समय बिताने की कोशिश करेंगे बिजनेस के लिहाज से दिन अच्छा है. 

2. वृषभ राशि छात्रों को सामान्य से अधिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, फिर भी वे अपने निरंतर प्रयासों से सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आपको अध्ययन के प्रति अपने दृष्टिकोण में अधिक ध्यान केंद्रित होना होगा. महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए दूसरों पर विर्भर रहना आपको परेशानी में डाल सकता है. 3. मिथुन राशि  पारिवारिक मुसीबतों या परेशानियों से दूर हो जाने का वक्त आ गया है. व्यर्थ की भागदौड होगी. आपका जीवनसाथी आपकी कमजोरियों को सहलाएगा और आपको सुखद अनुभूति देगा. सामाजिक कार्यों में भी आप सक्रिय भूमिका निभा सकते हैं. आज आप किसी शांत स्थान पर आत्म चिंतन करें. 4. कर्क राशि  आज आप पर काम का बोझ ज्यादा हो सकता है, जिसकी वजह से सीनियर्स से आपके रिश्ते बिगड़ सकते हैं. किसी काम में जल्दबाजी करने से बचें. जीवनसाथी के साथ अपने रिश्तों को लेकर आप ज्यादा भावुक हो सकते हैं.  किसी काम के लिए माता-पिता से ली गई सलाह आपके लिए बेहतर रहेगा. 5. सिंह राशि  आपके लिए दिन अच्छा साबित हो सकता है. आपका उत्साह बढ़ सकता है. घर और आसपास की चीजों का कंट्रोल आपके ही हाथ में हो सकता है. जीवनसाथी के साथ मिलकर निवेश का कोई प्रोग्राम भी बना सकते हैं. किसी कार्यक्रम में शामिल होने की प्लानिंग बना सकते हैं. 

कन्या राशि  लेकिन, किसी भी महत्वपूर्ण दस्तावेज पर हस्ताक्षर करते समय सावधान रहें.  न चाहते हुए भी आपको सामाजिक समारोहों का हिस्सा बनना पड़ सकता है. इससे आपको स्वास्थ्य संबंधित परेशानी भी हो सकती है. जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें अन्यथा परेशानी हो सकती है. 7. तुला राशि आज कार्यों में आलस्य की प्रधानता रह सकती है. आपके घर पर कुछ मेहमान आ सकते हैं. भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोचेंगे कोई संवेदनशील जानकारी आपको मिल सकती हैं. आपका आत्मविश्वास अच्छा रहेगा. आपके जीवन साथी का आपके प्रति प्रेमपूर्ण व्यवहार आपको प्रतिकूल परिस्थितियों में भी आंतरिक शांति प्रदान करेगा. 8. वृश्चिक राशि आपका मन पूजा पाठ में अधिक लग सकता है. आपका कोई नया दोस्त बन सकता है किसी कठिन परिस्थिति में आपको कुछ लोगों से मदद मिल सकता है. आपके भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी.आपकी यात्रा सुखद भी रहेगी. शिव चालीसा का पाठ करें. आपके सभी काम बनेंगे.9. धनु राशि पार्टनरशिप या रिश्तों को लेकर मन में किसी तरह की चिंता है तो उसका समाधान मिल सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ एक सकारात्मक और नई पहल करने का भी मौका मिल सकता है. 10. मकर राशि आज ईमानदारी से किया गया कार्य अतिरिक्त लाभ के रूप में अपने फल देगा.  पारिवारिक संबंध आपकी आंतरिक शक्ति होंगे, जो किसी भी कठिव समय में आपकी बुद्धिमानी और देखभाल दोनों का समर्थन करते नजर आएंगे. आज  आप में से कुछ के जीवन में प्रेम दस्तक दे सकता है. स्वास्थ्य शुभ रहेगा. 11. कुंभ राशि  शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. विशेषकर आंखों में पीड़ा हो सकती है. आज नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. विवाहोत्सुकों के लिए विवाह के योग हैं. आपके अतीत से जुड़ा कोई शख्स आज आपके संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. जिंदगी की ओर उदास नजरिया रखने से बचें. परिवार की महिला सदस्य आपकी समस्याओं को कुछ हद तक सुलझाने में आपकी मदद कर सकती हैं. 12. मीन राशि आज आपका दिन घूमने-फिरने में बीते सकता है. आप परिवार वालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं ट्रिप पर जाने का प्लान बना सकते हैं. आपका पूरा ध्यान अपने करियर को आगे बढ़ाने पर रहेगा. किसी जरुरतमंद व्यक्ति की मदद करके आपको काफी अच्छा महसूस होगा. शिवलिंग पर जल अर्पित करें, पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे.