Categories
धार्मिक

संतान प्राप्ति के लिए अपनाएं ये अचूक टोटके, जल्द मिलेगा संतान सुख

संतान प्राप्ति के लिए व्यक्ति क्या-क्या नहीं करता है। लेकिन फिर भी संतान का सुख भोगने में नाकाम रहते हैं। अगर आप भी संतान के लिए भटक-भटक के थक गए हैं तो करिए यह अचूक टोटके । इन उपायों से आपकी जिंदगी में खुशियां जल्द ही आएंगी।

संतान प्राप्ति के कारगर टोटके

1. संतान प्राप्ति के लिए पति-पत्नी गुरुवार को पीले वस्त्र धारण करने चाहिए। और इस दिन व्रत रखना चाहिए। इस दिन पीली वस्तुओं का दान करें और पीला भोजन ही करें। और गुरुवार के दिन गुड़ दान करें।

2. संतान प्राप्ति के लिए स्त्री गेहूं के आटे की लोई बनाकर उसमें भीगी चने की दाल और थोड़ी सी हल्दी मिलाकर रोजाना गाय को खिलाएं। जल्द ही आपके आंगन में किलकारियां गूंजेगीं।

3.संतान प्राप्ति के लिए शुक्रवार के दिन आपको बरगद के पत्ते पर कुमकुम से स्वास्तिक बनाना हैं।और चावल और सुपारी और थोड़े चावल लेकर किसी मंदिर में चढा दीजिए

4. संतान प्राप्ति के लिए आप 5 मूली भगवान शिव को लगातार 40 दिनों तक चढ़ाएं।और मंदिर में चढ़ाने से पहले रविवार की रात को महिलाएं अपने तकिए के नीचे रख दे। और सोमवार की सुबह मंदिर में चढ़ाए।

5. संतान प्राप्ति के लिए गुरुवार के दिन 5 कौड़ी लेकर इसे अभिमंत्रित कर दीजिए। इसे पीले धागें से महिला के कमर पर बाध दें। यह टोटका जरुर काम करेंगा।