Categories
ज्योतिष

सिर्फ एक सेब से करें संतान प्राप्ति का अचूक उपाय कभी नहीं मिलेगी निराशा..

धार्मिक ख़बर

Shastra : सेब से करें संतान प्राप्ति का ये उपाय तो शीघ्र भरेगी आपकी सुनी गोद
अगर सुहागिन महिला संतान प्राप्ति का ये उपाय करती हैं तो शीघ्र ही उनके घर में संतान प्राप्ति के योग बन सकते हैं।
सोमवार के दिन करें सेब और लौंग का उपाय, आपको जल्दी ही होगी संतान की प्राप्ति।

Jyotish Shastra : सेब से करें संतान प्राप्ति का ये उपाय तो शीघ्र भरेगी आपकी सुनी गोद

Jyotish Shastra : जिन दंपत्तियों के घर में संतान नहीं है वे लोग अपनी होने वाली संतान को लेकर बहुत चिंतित रहते हैं। दिन-रात उनके मन में संतान को लेकर तरह-तरह की शंकाएं पनपती रहती हैं। कई बार लोग इतने परेशान हो जाते हैं कि वे डॉक्टरों के साथ-साथ मुल्ला-मौलवी, टोना-टोटका और झाड़-फूंक करने वाले ओझा आदि के यहां चक्कर लगा-लगाकर अपना समय और धन हानि तो करते ही हैं साथ ही परेशानी उनका फिर भी पीछा नहीं छोड़ती है। जबकि ज्योतिष विज्ञान में संतान प्राप्ति के अनेक उपाय बताए गए हैं जिन्हें आप स्वयं ही अपनाकर संतान प्राप्ति के योग बना सकते हैं। तो आइए जानते हैं संतान प्राप्ति के उपायों के बारे में।
सेब में लौंग गाड़ देने के बाद आप उस सेब को किसी कागज में लपेट कर किसी ठंडे स्थान पर एक सप्ताह के लिए रख दें और एक सप्ताह के बाद आप उस सेब को उस ठंडे स्थान से निकाल लें, तथा सेब से सारी लौंग भी निकाल कर किसी बर्तन आदि में रख लें।

लौंग को निकालने के बाद आप दोनों पति-पत्नी उन लौंगों को अपने सिर से सात बार उतारा कर लें और उतारा करने के बाद आप अपने पति के हाथ से वो लौंग किसी चौराहे अथवा सुनें स्थान पर रखा दें। इसके बाद आप दोनों पति-पत्नी मिलकर उस सेब को खाएं। तथा सेब खाने क एक सप्ताह बाद आ दोनों सहवास करें।

अगर आपने ये उपाय पूरे विधि-विधान पूर्वक कर लिया तो आपको कुछ भी करने की जरुरत नहीं पड़ेगी और इस उपाय को करने से निसंतान लोगों को भी संतान की प्राप्ति हो सकती है।
यदि इस प्रक्रिया को सुहागिन स्त्री करें तो जल्दी ही और अच्छा रिजल्ट आपको प्राप्त होगा।

इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)