Categories
Other

भूल से भी इन राशियों को ना बनाए लाइफ पार्टनर, सबसे ज्यादा होते हैं बे’वफा…

खबरें

ज्‍यो’ति’षशा’स्‍त्र के अनुसार राशि का व्‍यक्‍ति के स्‍व’भाव और प्रेम व्‍य’वहार पर बुहत असर पड़ता है। आप अपने पा’र्टनर के लिए कैसा फी’ल करते हैं और उनके लिए कितने ज्‍यादा कमि’टिड हैं, इन सब बातों का पता आपकी राशि से लगाया जा सकता है। हर रिलेश’नशिप में प्‍यार के साथ-साथ वि’श्‍वास का होना भी बहुत जरूरी है। कोई भी रिलेशनशिप प्‍यार और वि’श्‍वास के दो खं’भों पर टि’का होता है।

बे’व’फा होते हैं इन राशियों के लोग
# मे’ष राशि के लोग ज़रा दि’लफें’क होते हैं जो जल्दी से किसी पर भी अपना दिल हार जाते हैं और फिर इसे छिपा’ने के लिए झू’ठ पर झूठ बोलते हैं। इस राशि के लोगों के कई अ’फेयर हो सकते हैं।

मिथुन राशि के लोगों को प्‍यार में खेल खेलना अच्‍छा लगता है। ये बहुत जल्‍दी किसी के भी प्‍यार में गि’र जाते हैं। इन्‍हें कोई भी रि’श्‍ता तोड़ने में ज्‍यादा व’क्‍त नहीं लगता है।

कन्‍या राशि के लोग प्‍यार और रिश्‍ते के मा’मले में बहुत ईमा’नदार और सम’र्पित होते हैं लेकिन अगर कोई इन्‍हें तक’लीफ देता है या इन्‍हें नु’कसान पहुंचाता है तो ये उस रि’श्‍ते को ख’त्‍म करने में बि’लकुल भी देरी नहीं करते हैं।

# धनु राशि के लोग बहुत बड़े धोखेबाज़ होते हैं।इन्‍हें अपने पार्ट’नर से ज्‍यादा अपनी आ’ज़ादी से प्‍यार होता है। अगर कोई इन पर बहुत ज्‍यादा बं’दिशे लगाता है तो ये उनसे ब्रे’कअप करने में भी देरी नहीं करते है।

मीन राशि के लोग बहुत स्‍वार्थी होते हैं। इन्‍हें अपने पा’र्टनर से बहुत ज्‍यादा उम्‍मीदें होती हैं और उन उम्‍मीदों के पूरा न होने पर ये उनसे दूर होने लगते हैं। इन्‍हें अपने पार्टनर को धो’खा देने में कुछ भी गलत नहीं लगता है।