Categories
धर्म

पकड़ा गया अन्न का अपमान करने वाला राक्षस टोटकों के तहत थूकता था रोटियों पर जानिए..

धार्मिक ख़बर

इस श्लोक का अर्थ है कि हमारे हाथ के अग्र भाग में लक्ष्मी और हाल के मूल में सरस्वती का वास है। यानी भगवान ने हमारे हाथों में इतनी ताकत दे रखी है कि हम लक्ष्मी अर्जित कर सकते हैं। इतना ही नहीं सरस्वती और लक्ष्मी जिसे हम अर्जित करते हैं उनमें समन्वय बनाने के लिए प्रभु स्वयं हाथ के मध्य में बैठे हैं। इसलिए हमें दिन की बेहतर शुरुआत के लिए सबसे पहले अपनी दोनों हथेलियों को जोड़कर देखना चाहिए।

पकड़ा गया रोटियों पर थूक लगाने वाला नौशाद

पकड़ा गया रोटियों पर थूक लगाने वाला नौशाद

मेरठ। मेडिकल थाना क्षेत्र के अरोमा गार्डन हाउस में शादी समारोह में रोटियों पर थूक लगाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं और एक महिला वकील ने आरोपित की जमकर पिटाई की।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में नान बना रहा युवक रोटियों पर थूक लगाता नजर आ रहा था। जिसके बाद शनिवार को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपित की पहचान कर ली और रात को पुलिस ने आरोपित नौशाद पुत्र अख्तर को लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन कॉलोनी स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं और एक महिला एडवोकेट ने आरोपित की जमकर पिटाई की। पुलिस ने किसी तरह से आरोपित को बचाया और उसे लेकर थाने पहुंची। थाना प्रभारी मेडिकल ने बताया कि आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।