Categories
धर्म धार्मिक

पत्नी को दिखता था पति में भूत फिर एक दिन अचानक सबने देखा पति को छत की सीलिंग से लटकते.😨…..

धार्मिक खबर

पत्नी को लेना था तलाक, बोली- ‘पति में भूत दिखता है’

ग्वालियर: मध्य प्रदेश से हाल ही में एक अजीबोगरीब खबर आई है। इस खबर को सुनकर आपको हैरानी भी होगी और आपको हंसी भी आएगी। जी दरअसल ग्वालियर के फैमली कोर्ट में एक महिला का कहना है कि ‘उसे अपने पति में भूत दिखता है और इसी के कारण वह उससे तलाक लेना चाहती है।’ अब अगर असल वजह के बारे में बात करें तो वह यह है कि कपल जीवन में कुछ बदलाव चाहते हैं इसी वजह से दोनों तलाक ले रहे हैं।

कहा जा रहा है कपल ने शादी के केवल पांच साल बाद ही तलाक के लिए अर्जी लगाई है। वैसे तो कोर्ट में हर दिन करीब 10 से 15 तलाक के मामले सामने आ रहे हैं और अब जो यह मामला सामने आया है यह सभी को हैरान कर गया है। इस मामले में महिला ने कहा है कि ‘उसे अपने पति में भूत दिखता है, इस वजह से वह पति से दूर रहना चाहती है।’ खबरों के अनुसार इस कपल की शादी 2018 में हुई थी। पत्नी ने इस मामले में पति से हर महीने खर्चे की भी मांग की है। पत्नी का कहना है कि हर महीने वह अपने पति से खर्चा भी चाहती है और उससे अलग रहना चाहती है।

कोर्ट में महिला ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच झगड़े काफी बढ़ गए। वैसे अब तक उनकी अर्जी पर सुनवाई नहीं हुई है। फिलहाल तलाक के बढ़ते मामलों में एक्सपर्ट्स का कहना है, ‘ज्यादातर मामलों में ससुराल में लड़की की मां का हस्तक्षेप बढ़ा है। इससे परिवार लगातार टूट रहे हैं। पूरे दिन मां से फोन पर बात करना भी तलाक का एक कारण हैं। इस तरह से कोई भी एक दूसरे की बात सुनने को तैयार नहीं है। लोगों में पेशेंस कम हो रहा है