Categories
धर्म

आपके पैरों की उंगलियों की लम्बाई में छुपा है आपके भाग्य का राज ,अगर है ऐसी उंगलियां तो…..

धार्मिक ख़बर

हरदोई (जेएनएन)। शाहाबाद नगर के मोहल्ला महमंद में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। एक निर्दयी मां ने अपने भाई के सहयोग से अपने 24 दिन के जान के टुकड़े को शैतान भूत प्रेत का चक्कर समझकर उस पर जुल्म ढाया और उसकी उंगली काट दी। उलटे पैर में सिक्का गरम करके कई जगह आग के फफोले डालें और उसे जिंदा दफनाने का पति पर दबाव डाला। किसी तरह पति अपने बेटे को लेकर मां के साथ थाने आया और पूरी बात पुलिस को बताई।

तंत्र मंत्र में उलझी मां ने बेटे की उंगली काटी, जिंदा दफनाने की कोशिश

हरदोई में एक मां ने 24 दिन के बेटे को शैतान भूत प्रेत का चक्कर समझकर उस पर जुल्म ढाया और उसकी उंगली काट दी। पति पर उसे जिंदा दफनाने का दबाव डाला।

हरदोई (जेएनएन)। शाहाबाद नगर के मोहल्ला महमंद में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। एक निर्दयी मां ने अपने भाई के सहयोग से अपने 24 दिन के जान के टुकड़े को शैतान भूत प्रेत का चक्कर समझकर उस पर जुल्म ढाया और उसकी उंगली काट दी। उलटे पैर में सिक्का गरम करके कई जगह आग के फफोले डालें और उसे जिंदा दफनाने का पति पर दबाव डाला। किसी तरह पति अपने बेटे को लेकर मां के साथ थाने आया और पूरी बात पुलिस को बताई

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में आने वाली जबरदस्त भर्ती, युवाओं कर लो तैयारी

महमंद निवासी भोलू उर्फ मुमताज ने बताया कि 24 दिन पूर्व उसके घर में पुत्र ने जन्म लिया। जन्म लेने के बाद से ही उसकी पत्नी सुबुई बच्चे को शैतान तथा भूत प्रेत का चक्कर बनाकर उसे मार डालने का कुचक्र रचने लगी तथा बच्चे को पालने से इंकार कर दिया। जिस पर भोलू ने अपनी पत्नी को बहुत समझाया, परंतु वह नहीं मानी। जैसा कि भोलू ने बताया कि 29 जुलाई को उसकी पत्नी सुबुई ने अपने भाई शादाब पुत्र नूर हसन निवासी मोहल्ला नेकोजई कस्बा शाहाबाद की मदद से नवजात शिशु की दाहिने हाथ की छोटी उंगली काट दी तथा उल्टे पैर में सिक्का को गर्म करके कई स्थानों पर आग के फफोले डाल दिए।