Categories
धार्मिक

भूलकर भी ना छोड़े मा लक्ष्मी को प्रसन्न करने वाला ये रामबाण उपाय तुरंत करे….

धार्मिक

रामबाण उपायों से आप कर सकते हैं मां लक्ष्मी को प्रसन्न
: आज की दुनिया मे लोगो के लिए पैसे की कुछ ज़्यादा ही महता हो गयी हैं, वैसे देखा जाए तो सही भी हैं, क्योंकि आज की दुनिया मे हम बिना पैसे के कुछ भी नही कर सकते हैं, अछा जीवन व्यतीत करने के लिए ओर अपनी रोजमरा की ज़रूरतो को पूरा करने के लिए पैसा उतना ही महत्वपूर्णा हैं जितना दो टाइम का खाना, आज की भागदौ़ड की दुनिया मे आपने कई लोगो से सुना होगा की, हमारे पास पैसा होने के बाद भी रूकता नही हैं, कहने का मतलब यह हैं की कब पैसा आता हैं ओर चला जाता हैं पता ही नही होता हैं, घर-परिवार में कोई न कोई पेरशानी होती रहती है।

अधिकतर लोगों की परेशानी पैसा ही होती है। कई लोगों के पास पैसा रूकता नहीं है इससे वह लोग बहुत परेशान रहते है और दरिद्रता को नीतिकारों ने मृत्यु के समान माना है। वह इसलिए क्योंकि धन के बिन कोई भी व्यक्ति की जीवन की नैया को पार नहीं लगा सकता। इसलिए जिंदगी में धन बहुत जरूरी है। धन कमाने की जद्दोजहद करते हैं।

तो आइए आज हम आपको ऎसे कुछ रामबाण उपाय बतते हैं जिससे की आप मा लक्ष्मी को कैसे प्रसन्न कर सकते हैं ओर अपने घर मे पैसे की सम्पन्ता ला सकते हैं-आपके जीवन में सदा आर्थिक संपन्नता बनी रहे और धन का आगमन न रूके तो सोमवार के दिन भोलेनाथ के मंदिर में जाकर दूध और शहद मिलाकर चढ़ाएं।

गूलर की ज़ड को कप़डे में लपेटकर और चांदी के कवच में भरकर गले में धारण करने से आर्थिक संकट दूर होता है।

यदि आपके पास धन रूकता नहीं है तो महीने के पहले शुक्रवार को चांदी की डिब्बी में काली हल्दी, नागेश्वर व सिंदूर को साथ रखकर भगवती लक्ष्मीजी के चरणों से स्पर्श करवाकर धन रखने के स्थान पर रख दें। फिर इसका प्रभाव देखें।

घर के मुख्य द्वार पर शनिवार को सरसों के तेल का दीपक जलाएं और दीपक बुझ जाने पर यदि उसमें तेल बचा हो, तो पीपल के वृक्ष पर शाम के समय चढ़ा दें। इस प्रकार 7 शनिवार को यह उपाय करने पर आपको धन की कमी नहीं प़डेगी।