Categories
धर्म धार्मिक

501 साल बाद आ रहा है ऐसा चमत्कारिक मुहूर्त अगर इस मुहूर्त में कर लिया ये उपाय तो बन जाएंगे अंबानी…..

धार्मिक ख़बर

501 साल के बाद आ रहा है ऐसा मुहूर्त इन 2 राशियों को हो सकता है अचानक धनलाभ

राशिफल 9 फरवरी 2021 के अनुसार यह साल मीन राशि के जातकों के लिए औसत रहने वाला है। इस वर्ष प्रत्येक काम के लिए आपको एक बेहतर प्लानिंग करने की ज़रूरत होगी, तभी उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम मिलेंगे। स्वास्थ्य के मामले में कोताही ना बरतें। अक्टूबर तक स्वास्थ्य संबंधी कुछ गंभीर परेशानी हो सकती है।

RELATED POSTS
इन राशि वालो की जोड़ी के बीच होता है सच्चा प्यार, आप भी देखें अपने…

Feb 14, 2021
बुरा वक्त हुआ समाप्त, इन 4 राशि वालों के लिए आने वाले है अच्छे दिन

Feb 14, 2021
मीन राशि – राशिफल 9 फरवरी 2021 में ग्रहों की चाल में बदलाव के कारण आप पर काम का दबाव हो सकता है। इस वजह से आपको थकान भी महसूस होगी। साथ ही काम के प्रति आपके ज़ुनून के कारण फ़िटनेस पर भी असर पड़ सकता है। हालाँकि ऐसी स्थिति ज़्यादा समय तक नहीं रहने वाली है। सेहत में जल्द ही सुधार होगा और आप स्वस्थ हो जाएँगे। अपनी दिनचर्या में बदलाव करें, नहीं तो फिर से स्वास्थ्य ख़राब हो सकता है।

वृश्चिक राशि – राशिफल 9 फरवरी 2021 कहता है कि आर्थिक स्तर पर यह साल औसत रहने वाला है। इस साल आपको मुनाफ़ा और नुक़सान दोनों होंगे, हालाँकि ऐसा भी नहीं है कि आपकी स्थिति ऐसी ही रहेगी। जल्द ही स्थिति में सुधार होगा और अच्छे परिणाम मिलेंगे। ग्रहों की स्थिति बता रही है कि आपका शानदार आइडिया आपको अपार धन-लाभ कराएगा। पैसे कमाने के लिए आप अपने स्तर पर भी पूरी कोशिश करेंगे और यही समर्पण आपकी आर्थिक स्थिति को सुधारेगा। उम्मीद से ज़्यादा लाभ होगा, लेकिन फ़ैसले समझदारी पूर्वक लें। इस साल आपको ज़रूरी काम के लिए क़र्ज़ भी लेना पड़ सकता है।