Categories
Other

दिल्ली अध्यक्ष पद से हटायें जानें के बाद मनोज तिवारी ने बोल दी बड़ी बात….बोले….

खबरें

भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को दिल्ली में अध्यक्ष पद में उलटफेर किया. मनोज तिवारी को हटाकर नए अध्यक्ष पद की नियुक्ति की गयी है. तिवारी की जगह आदेश कुमार गुप्ता को दिल्ली का बीजेपी अध्यक्ष बनाया गया है. आदेश गुप्ता उत्तरी दिल्ली नगर निगम के पूर्व महापौर हैं.

मनोज तिवारी को साल 2016 में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद उन्होंने इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन तब उन्हें पद पर बने रहने के लिए कहा गया था.

दिल्ली अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी को हटाए जाने से अभी एक दिन पहले ही वह दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में हिरासत में लिए गए थे. उनके साथ कुछ और नेताओं को हिरासत में लिया गया था, जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया.

पद से छुट्टी मिलने के बाद मनोज तिवारी ने एक ट्वीट. जिसमें उन्होंने लिखा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में इस 3.6 साल के कार्यकाल में जो प्यार और सहयोग मिला उसके लिए सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी, व दिल्ली वासियों का सदैव आभारी रहूंगा. जाने अनजाने कोई त्रुटी हुई हो तो क्षमा करना. नए प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता जी को असंख्य बधाइयां.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष @BJP4Delhi के रूप में इस 3.6 साल के कार्यकाल में जो प्यार और सहयोग मिला उसके लिये सभी कार्यकर्ता,पदाधिकारी,व दिल्ली वासियों का सदैव आभारी रहूँगा.. जाने अनजाने कोई त्रुटि हुई हो तो क्षमा करना..
नये प्रदेश अध्यक्ष भाई @adeshguptabjp जी को असंख्य बधाइयाँ 🙏💐 pic.twitter.com/nT8pyDCntt

— Manoj Tiwari (@ManojTiwariMP) June 2, 2020

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में 62 सीटों पर आम आदमी पार्टी ने जीत दर्ज की थी. जबकि भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ 8 सीटें मिली थीं.