Categories
धार्मिक

राशिफल 11 फरवरी::मौनी अमावस्या के दिन इन पांच राशियों के लिए बन रहे हैं धनलाभ के योग, बस नहाकर करे यह…

धार्मिक ख़बर

फरवरी गुरुवार को चंद्रमा का संचार 5 ग्रहों के साथ मकर राशि में होगा। देर रात चंद्रमा मकर राशि से निकलकर कुंभ में प्रवेश करेंगे। आज दोपहर तक शुभ श्रवण नक्षत्र का प्रभाव भी बना रहेगा। इन स्थिति में मौनी अमावस्या का शुभ दिन किन-किन राशियों के लिए शुभ फलदायी रहेगा, देखिए
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला फल देने वाला रहेगा। आज आपके सरकारी रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं तो वहीं आपको धोखे से भी सावधान रहने की जरूरत है। शाम के वक्‍त किसी धार्मिक स्‍थल पर जाने का प्रसंग बन सकता है और फिर स्‍थगित भी हो सकता है। शुभ व्यय से आपकी ख्‍याति में वृद्धि होगी और संतान पक्ष से मन को संतोष मिलेगा। आज भाग्‍य 76 फीसदी साथ देगा।

वृषभ:आज का दिन आपके लिए शुभ है और पराक्रम में वृद्धि होने से शुभ परिणाम की प्राप्ति होगी। अगर आप राजनीति से ताल्‍लुक रखते हैं तो आज किसी प्रभावशाली व्‍यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। अवसर लाभ उठाने के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे और आपके कार्य पूर्ण होंगे। परिवार के लोग भी आपकी हर प्रकार से मदद करेंगे। कुल मिलाकर दिन अच्‍छा बीतेगा। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

मिथुन:
आज का दिन आपके लिए चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है। कोई चिंता आपको अकारण परेशान कर सकती है। कोई शत्रु आपके खिलाफ षड़यंत्र रचने का काम कर सकते हैं। व्यवसाय में सावधानी बरतें और जोखिम के कामों से दूर रहें। परिवार में किसी रिश्‍तेदार की ओर से अशुभ समाचार मिल सकता है। आज आपका भाग्‍य 55 फीसदी साथ देगा।