Categories
धार्मिक

वास्तु टिप्स :: फिटकरी को घर के इस कोने मै रखने से बने रातो रात करोड़पति तुरंत करे अचूक उपाय😱

धार्मिक ख़बर

खड़े नमक की तरह दिखने वाली फिटकरी चट्टानों से मिलती है। इसका रासायनिक नाम है पोटेशियम एल्युमिनियम सल्फेट। क्या आप जानते हैं कि फिटकरी का प्रयोग टोटके के रूप में भी किया जाता है… यहां पढ़ें फिटकरी के विशेष टोटके…

पहला टोटका
अगर आपको आते हैं डरावने सपने तो फिटकरी का यह उपाय दे सकता है राहत। बिस्तर के नीचे काले कपड़े में फिटकरी बांधकर रखें। इससे बुरे स्वप्न आना बंद होंगे साथ ही नींद में चमकने की समस्या से भी मिलेगा छुटकारा..

अगर बच्चे नींद में डरते हैं तो किसी भी मंगलवार या रविवार के दिन फिटकरी का एक टुकड़ा बच्चे के सिरहाने रख दें। रात में बच्चे को सोते समय बुरे स्वप्न नहीं आएंगे और न ही बच्चा चमकेगा।

दूसरा टोटका
बरकत के लिए : किसी दुकान या प्रतिष्ठान के मुख्य द्वार पर काले कपड़े में फिटकरी बांधकर लटका देने से बरकत बरकरार रहती है।

तीसरा टोटका
फिटकरी का पानी: परिवार के सदस्यों में झगड़े होते हों तो परिवार का मुखिया रात्रि को अपने पलंग के नीचे एक लोटा पानी रख दें और सुबह गुरुमंत्र अथवा ईष्टदेव के नाम का उच्चारण कर वह जल पीपल को चढ़ाएं। इससे पारिवारिक कलह दूर होंगे, घर में शांति होगी।

चौथा टोटका
फिटकरी का कटोरा: बाथरूम में फिटकरी से भरा एक कटोरा रखें। हर महीने इस कटोरे की फिटकरी को बदलते रहें। यह कटोरा आसपास की नकारात्मक ऊर्जाओं को अपने अंदर समाहित कर लेता है।