Categories
राशिफल

राशिफल 8 फरबरी : रूपयों पैसों के मामले में इन राशियों का दिन रहेगा बहुत अच्छा, मिलेगा पूरा सहयोग…

धर्म समाचार

सोमवार 8 फरवरी को आर्थि’क दृष्टि’कोण से समय अच्छा है। हालांक‍ि इसके साथ ही कुछ राश‍ियों को फाइनेंस के मामले में खर्च की अधि’कता रहेगी लेकिन बात’चीत से सभी काम आसानी से पूरे होते जाएंगे तो आइए जान लेते हैं आज का द‍िन आपके ल‍िए कैसा रहेगा जान‍िए ऐस्‍ट्रॉ’लजर दीपा गुप्‍ता से…

मेष:

मेष राशि के जातकों के पास काम की अधि’कता रहेगी। परंतु सही प्लानिंग और मैनेजमेंट के साथ काम करेंगे तो सभी विघ्न बाधाओं को पार करते हुए धन संपत्ति बनाने में काम’याब रहेंगे। उच्च अधि’कारी आपके ऊपर दबाव बनाने की कोशि’श करेंगे। फिर भी आप बेहतरीन प्रद’र्शन करने में कामयाब रहेंगे।

वृषभ:

वृष राशि के जातक अपने कार्य’क्षेत्र को व्यवस्थित करने पर सारा ध्यान लगाएंगे। आपके बेहतरीन प्रेजेंटेशन स्किल की बदौलत तरक्की के नए रास्ते आपके लिए खुलेंगे। उच्च अधिका’रियों से मान सम्मान मिलने की संभावना भी है। आर्थिक दृष्टि’कोण से समय अच्छा है। खर्च भी नियं’त्रण में रहेंगे।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातकों के कार्य’क्षेत्र में उतार-चढ़ाव का मा’हौल रहेगा। मनोवांछित सफलता न मिलने की वजह से कार्य को बीच में छोड़ देना मुश्किलें बढ़ा सकता है। स्वयं की प्रति’भाओं को जानते समझते हुए प्रयास करते रहें, सफलता जरूर मिलेगी। कमाई के लिहाज से दिन सामान्य है। भवि’ष्य को सुरक्षित रखने के लिए किया गया निवेश पर खर्चा समृ’द्धि बढ़ाने वाला रहेगा।

कर्क:

कर्क राशि के जातकों के लिए बेह’तरीन दिन है। सही दिशा में किए गए प्रयास सार्थ’क रहेंगे। एक के बाद एक कई काम आज आपको पूरे करने पड़ सकते है। पार्टनर का पूरा सहयोग आपको मिलेगा। जिनकी मदद से सभी काम पूरे हो जाएंगे। आ’र्थिक लिहाज से भी दिन अच्छा है, मन प्रफु’ल्लित रहेगा।

सिंह:

सिंह राशि के जातक आज व्यावसा’यिक क्षेत्र में उ’त्साह से भरे हुए रहेंगे। लंबे समय से अटके काम भी आज पूरे होने के योग बन रहे हैं। नौकरी में नई जिम्मेदा’रियां सौंपी जा सकती हैं। जिससे आपके अनु’भव और यो’ग्यता में निखार आएगा। रूपयों पैसों के मामले में भी दिन बहुत अच्छा है। वित्तीय प्रबंधन शानदार रहेगा।