Categories
धार्मिक

ब’द’ल’ने वा’ली है इन रा’शि’यों की क़ि’स्म’त इन पां’च रा’शि’यों को हो’गा क’रो’ड़ो का ला’भ ब’स सू’र्य की त’र’फ मुं’ह क’र’के💰

धार्मिक

तुलाः तुला राशि वालों के पारिवारिक जीवन में चल रही मुश्किलें दूर होने जा रही हैं। भाई बहन के बीच संबंध और मधुर होंगे। किस्मत आपका पूरा साध देगी। जिस काम में हाथ डालेंगे, फायदा होगा। छोटी-मोटी यात्रा के भी योग बन रहे हैं।

वृश्चिक: दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। बिजनेस में वृद्धि होगी। परिजन के बीच तालमेल बढ़ेगा। वाणी पर संयम रखें। किसी भी काम को करने से पहले जीवनसाथी का सलाह अवश्य लें।

धनुः धनु राशि वाले अफने मन पर काबू रखें। गुस्सा करने से बचें। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। आय के स्रोत बढ़ने के भी योग हैं। पुश्तैनी प्रॉपर्टी मिलने के योग हैं।

मकरः मकर राशि वालों के रुके काम पूरे होंगे। विद्यार्थियों के लिए भी उत्तम समय है। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। विदेश में शिक्षा पाने के योग हैं। सभी उम्मीदे पूरी होंगी।

कुंभः मान सम्मान बढ़ेगा, लेकिन इस राशि परिवर्तन के साथ ही आपको अपने खर्च पर ध्यान देना होगा। खर्च की अधिकता परेशानी में डाल सकती है। आत्मविश्वास को डोलने न दें।

मीनः मीन राशि वालों के लिए कोरोबार में धन लाभ के योग हैं। नौकरीपेशा को अधिक मेहनत करना होगी। परिवार के लोगों को पूरा सहयोग मिलेगा, खासतौर पर पिता। पैतृक सम्पत्ति में हिस्सा मिलने के योग हैं।

Shukra Rashi Parivartan: नए साल का पहला राशि परिवर्तन 4 जनवरी, सोमवार को हो गया है। सोमवार सुबह शुक्र वृश्चिक से निकलकर गुरु की राशि धनु में प्रवेश कर गए। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, शुक्र का यह राशि परिवर्तन सोमवार सुबह 4 बजकर 51 मिनट पर हुआ। शुक्र के इस स्थिति परिवर्तन का असर सभी राशियों पर पड़ेगा। शुक्र ग्रह को यौन जीवन और संतान उत्पत्ति से भी जोड़कर देखा जाता है। माना जा रहा है कि इस लिहाज से खुशखबरी मिल सकती है। ज्योताषाचार्यों का मानना है कि इस राशि परिवर्तन से मेष, मिथुन, सिंह, तुला और मकर राशि वालों को लाभ होगा। पढ़िए सभी 12 राशियों पर होने वाले असर के बारे में