Categories
Other

बीजेपी सासंद मनोज तिवारी पर टूटा आफत का पहाड़…जानें पूरा मामला..

खबरें

आज (सोमवार) सुबह ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अगले एक हफ्ते के लिए दिल्ली के सभी बॉर्डर बंद करने का एलान किया था. हालांकि, इसके लिए केजरीवाल ने शुक्रवार तक लोगों से सुझाव मांगे हैं कि बॉर्डर को खोला जाए या नहीं. केजरीवाल के इस फैसले के बाद भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी राजघाट पर केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे.

हालांकि, अनलॉक-1 के नए नियमों के अन्तर्गत देश में कहीं भी विरोध प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं है. इसी कारण दिल्ली पुलिस ने तिवारी और दूसरे कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया.

कोरोना का कोहराम दिल्ली में जारी

गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना का बुरा हाल है. दिल्ली में कोरोना के अब तक 19,844 मामले आ चुके हैं, जिसमें 10,893 एक्टिव केस हैं. दिल्ली में कोरोना से अब तक 450 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं. वहीं भारत में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सोमवार को कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1,90,535 पहुंच गई है. व

हीं इस संक्रमण से अब तक 5,394 मरीजों की मौत हो चुकी है. भारत के कुल केस के 81.60 फीसदी मामले पिछले एक महीने में सामने आए हैं यानी 1 मई से 1 जून के बीच ये केस सामने आए हैं.

कुल संक्रमण से मौत 78.73 फीसदी हुई

पिछले एक महीने में कोरोना संक्रमित मामले तेजी से बढ़े हैं. भारत में अब तक आए कुल केस में 81.60 फीसदी इन एक महीने में सामने आए हैं और कुल संक्रमण से मौत 78.73 फीसदी हुई है.