Categories
Other

समाजवादी पार्टी के बड़े नेता ने किया बीजेपी का गुणगान….

नई खबर

एमएलसी पप्पू सिंह ने आज अपने प्रतिनिधि रविशंकर प्रभात पिक्कू सिंह के निवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए स्पष्ट किया कि वह सपा में ही हैं।

बलिया: पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पौत्र व विधान परिषद सदस्य रविशंकर सिंह पप्पू ने भाजपा में शामिल होने की संभावना से इंकार करते हुए कहा है कि वह सपा में ही हैं तथा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ही उनके नेता हैं।

सपा में ही हूं और अखिलेश ही मेरे नेता

विधान परिषद सदस्य पप्पू सिंह ने आज बिल्थरारोड में अपने प्रतिनिधि रविशंकर प्रभात पिक्कू सिंह के निवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए स्पष्ट किया कि वह सपा में ही हैं। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ही उनके नेता हैं। उन्होंने कहा कि वह जन प्रतिनिधि हैं। बाबा चंद्रशेखर के समय से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके निजी सम्बंध हैं। जनहित से जुड़े कार्यो व निजी सम्बन्ध के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात को राजनैतिक रूप से नही देखा जाना चाहिए और न ही यह कयास लगा लेना चाहिए कि वह भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह सपा से विधान परिषद का चुनाव लड़ेंगे , उन्होंने कहा कि उनका चुनाव विधानसभा के आम चुनाव के बाद होना है।

ये भी पढ़ें- आतंकियों का खतरा: सेना ने सर्च अभियान किया शुरू, तेजी से हो रही तलाशी

तब की परिस्थिति को देखते हुए निर्णय लिया जायेगा। उल्लेखनीय है कि पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर के सपा से त्यागपत्र देने व भाजपा में शामिल होने के बाद से कयासबाजी हो रही थी कि पप्पू सिंह भी भाजपा में शीघ्र शामिल हो जायेंगे। इनके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद कयासबाजी को काफी बल भी मिला था। उत्तर प्रदेश के राजनैतिक स्थितियों को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में नित्य मजबूत हो रही है। प्रतिदिन भारी संख्या में दूसरे दलों से शामिल हो रहे प्रमुख लोग इसका प्रमाण हैं। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि विधानसभा के आगामी चुनाव में भाजपा को चुनौती सपा से ही मिलेगी ।