Categories
Other

राशिफ़ल 31 जनवरी-इन 4 राशि के जातक कर ले ये छोटा सा काम और जीत ले बड़ी से बड़ी खुशी…

धार्मिक खबर

पंचांग के अनुसार 31 जनवरी को माघ मास की कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है. आज चंद्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा है. सिंह राशि का स्वामी सूर्य मकर राशि में शनि, गुरू और शुक्र के साथ युति बनाए हुए हैं. आज सभी राशियों पर ग्रहों की चाल का असर पड़ने जा रहा है. आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष राशि
मेष राशि वालों को आज धन के मामले में सावधानी बरतें. सोच समझ कर रही बड़ा निवेश करें. आज धन की बचत पर ध्यान दें. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें, नहीं तो हानि भी उठानी पड़ सकती है.

वृषभ राशि
वृष राशि वाले आज धन लाभ के बारे में योजना बना सकते हैं. आज धन का संचय करें और मानसिक तनाव के दौरान कोई भी निर्णय न लें. आज कर्ज लेने से बचें.

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों को कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. आज पुराने अनुभवों का लाभ उठाते हुए धन का उचित प्रबंधन करने की दिशा में प्रयास करें. निवेश के लिए उत्तम समय बन रहा है. सोच समझ कर कदम आगे बढ़ाएं.

कर्क राशि
कर्क राशि वालों को आज धन के लेनदेन में सावधानी बरतने की जरूरत है. आज दिमाग का सही प्रयोग करते हुए भविष्य को ध्यान में रखते हुए निवेश के बारे में विचार कर सकते हैं.

सिंह राशि
सिंह राशि वाले आज आय के स्रोत बढ़ाने की दिशा में सक्रिय रहेंगे. धन के प्रबंधन को लेकर किया गया प्रयास सार्थक रहेगा. आज छोटे छोटे निवेशों से धन लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय हानि पहुंचा सकता है.

कन्या राशि
कन्या राशि वाले आज तनाव महसूस कर सकते हैं. इस स्थिति से बाहर निकलना होगा. आज धन से धन बनाने की दिशा में विचार करें, यही समय की मांग है. आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में कार्य करें. सफलता मिलेगी.

तुला राशि
तुला राशि वालों को आज धन के व्यय पर नियंत्रण करना होगा. धन की बचत के बारे में सोचें. आज भूमि आदि में निवेश की योजना बना सकते हैं. आज कर्ज लेने से बचें.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों को आज धन लाभ हो सकता है. रूका हुआ धन मिल सकता है. इसके लिए प्रयास करें सफलता मिलेगी. आज नए करोबार को आरंभ करने की योजना भी बना सकते हैं.

धनु राशि
धनु राशि वालों को आज सोच समझ कर धन का व्यय करना चाहिए. धन की बचत बुरे वक्त में काम आती है. आज के दिन किए गए परिश्रम से आय स्त्रोत बढ़ाने में मदद मिलेगी. आज बिजनेस में बाहरी संपर्कों से लाभ की स्थिति दिखाई दे रही है.

मकर राशि
मकर राशि वालों को मानसिक तनाव और भ्रम की स्थिति के कारण धन संबंधी मामलों में उचित निर्णय लेने में दिक्कत आ सकती है. आज धर्म के कार्यों में रूचि लें. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें. प्रतिद्वंदियों से सावधन रहें.

कुंभ राशि
कुंभ राशि वाले पुराने नुकसान को पूरा करने के लिए रणनीति बना सकते हैं. बाजार की चाल को समझना होगा. जल्दबाजी में धन का निवेश न करें. नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है. आज रूके हुए कार्यों को पूरा करें, धन लाभ की स्थिति बन सकती है.

मीन राशि
मीन राशि वाले आज धन प्राप्त करने के लिए कोई जोखिम उठा सकते हैं. लेकिन ये समय धैर्य बनाए रखने का भी है. आज अपने संपर्कों से धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज के दिन गलत कार्यों से दूर रहें. धन हानि हो सकती है.