Categories
News

एक रात बिताने के लिए इस अभिनेत्री को मिला एक करोड़ का ऑफर, और फिर……….

खबरें

अ’भिनेत्री ने ज’वाब दिया, “ये लोग बहुत अ’ज्ञात हैं। उन्हें यह समझने की जरूरत है कि मैं बिक्री के लिए नहीं हूं। मैं सिर्फ एक दृ’श्यमा’न चीज हूं। ‘ साक्षी ने खुद अपने ट्विटर पर खु’लासा किया कि उन्हें सो’शल मी’डिया पर तस्वीरें और वी’डियो साझा करके एक रात बिताने के लिए 1 करोड़ रुपये का प्र’स्ताव मिला है।

इस बीच, एक आदमी ने साक्षी को एक रात के लिए एक करोड़ की पे’शक’श की थी। साक्षी ने उसे सही ज’वाब दिया। साक्षी अकेली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं, जिनके साथ ऐसी घटना हुई है। अभिनेत्री-मॉडल सो’फि’या ह’यात के साथ दो बार पहले भी ऐसा हो चुका है।

बॉलीवुड की तरह, दक्षिणी उ’द्योग में शीर्ष श्रेणी के कलाकार हैं। केवल बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि दक्षिण की कई अभिनेत्रियां इतनी खूबसूरत और साहसी हैं कि लोगों की निगाहें उन्हें देखते ही पकड़ लेती हैं।

साक्षी चौधरी दक्षिण की ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं। तेलुगु अभिनेत्री साक्षी चौधरी ने अपने सो’शल मी’डिया अका’उंट पर एक वीडियो साझा किया। साक्षी को इस वी’डियो को शे’यर करने के बाद एक ट्रो’ल ने नि’शाना बनाया। उन्होंने सा’क्षी के इस वी’डियो पर गं’दे कमेंट करने शुरू कर दिए।

सो’शल मी’डिया के युग में, सभी कलाकार सो’शल मी’डिया का उपयोग कर रहे हैं। इसलिए वे कलाकार अपने प्रशंसकों के साथ संप’र्क में रहते हैं और उन्हें अपने सो’शल मी’डिया अ’काउंट के माध्यम से अ’पडेट करते रहते हैं।

वे इस सो’शल मी’डिया के माध्यम से अपनी कुछ तस्वीरें, वी’डियो या मू’वी ट्रे’लर भी साझा कर रहे हैं। लेकिन कई बार अपनी तस्वीरों आदि को शेय’र करते समय, अ’भिनेत्री को कुछ बातों के का’रण वि’वाद का सामना करना पड़ता है। कुछ मू’र्ख लोग टि’प्पणी करते हैं यदि वे बात कर रहे हैं। इस बीच, हम आज एक ऐसा मा’मला देखेंगे।