Categories
News

चिल्ला’ते रहे बेबस पिता, हंसते रहे बद’माश, बद’माशों ने किया…..

डेली न्यूज़

मेरठ में मेडिकल थाना’क्षेत्र के जा’गृति विहार सेक्टर-2 में बद’माशों ने व्यापारी की दिनद’हाड़े हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि व्यापारी को लूट के विरोध में घट’ना को अंजाम दिया । इसकी जानकारी लगने पर एसएसपी और एसपी सिटी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच-पड़’ताल शुरू कर दी है।

मेरठ के जा’गृति विहार सेक्टर-2 में बद’माशों ने जिस समय इस घट’ना को अंजाम दिया,उस समय एडीजी जोन और आईजी रेंज किठौर थाना का निर’क्षण कर रही थी सीओ सिविल लाइन भी एसएसपी ऑ’फिस में शिका’यते सुन रहे थे । इसी दौरान ये वार’दाद हुयी, बद’माश इस कां’ड को अंजाम देते रहे अमन के पिता रोते बिलखते रहे,और बद’माश हस्ते रहे है ।

जागृ’ति विहार सेक्टर दो निवासी अमन जैन की अपने घर में ही भागमल ज्वै’लर्स की दुकान है। मंगलवार की दोपहर अमन के पिता सतीश दु’कान पर बैठे थे। इसी दौरान दो बाइको पर आए चार बद’माशों ने सतीश को गन प्वा’इंट पर बंधक बना लिया। इसके बाद बद’माशों ने तिजोरी खोल कर लगभग पांच किलो चांदी और 10 लाख का कैश बैग में भर लिए। बद’माश दुकान से निकल ही रहे थे तभी घर के अंदर से सतीश जैन का बेटा अमन दुकान में आ गया। अमन ने बद’माशों को पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान बद’माशों ने फाय’रिंग कर दी। अमन ने शोर मचाते हुए एक बद’माश को दबोच लिया। जिसके बाद घब’राए बद’माशों ने अमन की कन’पटी पर गोली मा’र दी और बैग लेकर मौके से फरार हो गए।

दुकान से 10 लाख कैश और 5 किलो चांदी लू’ट कर फरार हो गए। घट’ना की जान’कारी मिलने पर पुलिस प्रशा’सन में खलबली मच गई। एस’एसपी समेत एसपी सिटी और सीओ ने मौके पर पहुंच कर परिजनों से बात’चीत कर पूरी घट’ना की जानकारी ली। पुलिस ने बाजार में लगे सीसी’टीवी की फुटेज के आधार पर बद’माशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद व्यापा’रियों ने जमकर अपना रोष जाहिर किया और 24 घंटे के अंदर घ’टना के खुलासे समेत सीओ सिविल लाइन और एसओ मेडि’कल के निलं’बन की मांग की है।